Loading...    
   


BF ने शादीशुदा GF की 5 साल की बेटी के सामने हत्या की - INDORE NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के लसूड़िया थाना क्षेत्र की सुपरसिटी में गुरुवार रात साढ़े सात बजे आरोपी सौरभ ने कैंची से विवाहित प्रेमिका प्रिया (26) की उसकी पांच साल की बेटी के सामने गला काट कर हत्या कर दी।  
लहूलुहान महिला मदद के लिए दौड़ती रही, लेकिन कोई आगे नहीं आया। वह एक दुकान की सीढ़ियों पर आकर बैठी और वहीं निढाल हो गई। उस समय दुकान में कई लोग थे। बेटी पास में बिलखती रही। इसी बीच आरोपी स्कूटर लेकर भाग निकला। हालांकि पुलिस ने आधे घंटे बाद उसे परदेशीपुरा क्षेत्र से पकड़ लिया।
 
प्रिया का पति श्याम साबूदाना कंपनी में नौकरी करता है। उसने पुलिस को बताया, प्रिया का सौरभ से करीब 3 साल से परिचय है। उसे तो लॉकडाउन के दौरान इस बात का पता चला। सौरभ को समझाया, तो उसने मुझे भी जान से मारने की धमकी दी। प्रिया भी उससे पीछा छुड़ाना चाहती थी, लेकिन आरोपी कॉल कर धमकाता था। गुरुवार को भी शाम करीब 4 बजे फोन आया था, जिस पर प्रिया ने कहा था मुझे फोन मत करा करो। वरना मैं तेरी रिपोर्ट आकर दूंगी। इसके बाद प्रिया ने इसकी जानकारी अपने पति श्याम को भी दी। प्रिया ने श्याम से कहा कि मैं परेशान हो गई हूं। मैं फांसी लगाकर आत्महत्या कर लूंगी। श्याम ने कहा- मैं घर आता हूं फिर बात करते हैं।

शाम करीब 6 बजे प्रिया के पास फिर से सौरभ का फोन आया। उसे इलाके के एक गार्डन में मिलने बुलाया। प्रिया गार्डन पहुंची। यहां दोनों के बीच बहस हुई, जिसके बाद प्रिया वापस घर जाने लगी, तभी आरोपी कहता है कि यदि तुमने मुझसे बात बंद की, तो मैं तुम्हारे पति को मार दूंगा और तू अकेली रह जाएगी। इसके बाद प्रिया घर जाने के लिए जैसे आगे बढ़ती है, सौरभ अपने पास रखी कैंची से उसके गर्दन पर वार कर कर दिया।

घटना के समय इलाके में भीड़ थी, लेकिन किसी ने भी मदद नहीं की। उधर, लहूलुहान प्रिया मदद के लिए कुछ दूर भागी और फिर एक दुकान के सामने सीढ़ियों पर गिर गई। मौके पर मौजूद लोगों ने पहले 108 को फोन लगाया, लेकिन एंबुलेंस आने में देरी के बाद थाना को सूचना दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस घायल प्रिया को अस्पताल ले गई, जहां डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने घटना की जानकारी उसके पति श्याम को दी। श्याम ने पुलिस को बताया, प्रिया का मायका गांधी नगर में था। दोनों 3 साल पहले लसूड़ि‍या थाना क्षेत्र स्थित ज्ञानशीला के रहने आए थे। आरोपी ने बुधवार को भी प्रिया को मिलने बुलाया था, जिसके बाद प्रिया बच्ची के साथ गजक लेने के बहाने गई थी। घटनास्थल से महिला का घर 200 मीटर दूरी पर ही था। पति श्याम साबूदाना कंपनी का सेल्समैन है। घटना के वक्त वह घर पर ही था। आरोपी जनता क्वार्टर का रहने वाला है और आदतन अपराधी है।

29 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here