Loading...    
   


GWALIOR MELA: ऑटोमोबाइल में RTO की छूट मिलेगी, भूमि पूजन 30 को - MP NEWS

भोपाल
। 115 साल पुरानी ऐतिहासिक ग्वालियर व्यापार मेले के आयोजन की तैयारियां पूरी हो गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सहमति के बाद भूमि पूजन की तारीख 30 जनवरी निर्धारित की गई है। इस अवसर पर सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी उपस्थित रहेंगे। इसकी आधिकारिक घोषणा होना अभी शेष है।

ग्वालियर मेले के लिए मंत्री गोविंद सिंह राजपूत सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिले

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की मंत्रियों से चाय पर मुलाकात का सिलसिला जारी है। बुधवार को मुख्यमंत्री श्री चौहान से मंत्रालय में परिवहन एवं राजस्व मंत्री श्री गोविन्द सिंह राजपूत ने चर्चा की। मंत्री श्री राजपूत ने मुख्यमंत्री श्री चौहान से ग्वालियर व्यापार मेले में वाहनों के बिक्री में पंजीयन शुल्क की छूट देने का आग्रह किया। उन्होंने बताया कि ग्वालियर मेला सौ साल पुराना है। इस मेले में देशभर के लोग शामिल होने आते हैं। मेले में बड़ी तादाद में वाहनों की बिक्री भी होती है। मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि ग्वालियर मेले के सचिव एवं राज्य सभा सांसद श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी ग्वालियर मेले में छूट देने के लिये पत्र लिखा है। 

मुख्यमंत्री ग्वालियर मेले में वाहनों की बिक्री पर छूट देने के लिए तैयार

ऑटोमोबाइल के लिये प्रसिद्ध इस मेले में छूट मिलने से वाहनों की बिक्री में भारी वृद्धि की संभावना है। मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने बताया कि मुख्यमंत्री श्री चौहान ने ग्वालियर मेले में वाहनों की बिक्री पर छूट दिये जाने पर सहमति व्यक्त की है। मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रियों के साथ चाय पर मुलाकात की जो पहल शुरू की है, उसके काफी सार्थक परिणाम मिल रहे हैं।

भाजपा के जिला अध्यक्ष कमल मखीजानी नहीं चाहते ग्वालियर मेला लगे 

बुधवार को क्राइसेस मैनेजमेंट कमेटी के सदस्य कैट के प्रदेशाध्यक्ष भूपेंद्र जैन एवं चैंबर के मानसेवी सचिव डा.प्रवीण अग्रवाल, पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल व मदन कुशवाह आदि ने मेला आयोजित करने का पक्ष कलेक्टर काैशलेंद्र विक्रम सिंह के सामने रखा। सभी का कहना था कि मेला जरूर लगना चाहिए, मगर भाजपा जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी का कहना था कि कोरोना का खतरा अब भी बना हुआ है, साथ ही काफी देरी भी हो चुकी है, इसलिए मेले काे इस साल टाल देना ही ठीक रहेगा। इसके चलते ग्वालियर के लोकल लेवल पर अभी तक कोई डिसीजन नहीं हो पाया है।

21 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here