Loading...    
   


छत्तीसगढ़ का व्यापारी जिस लड़की को शादी के लिए देखने आया था उसी का रेप कर गया - MP NEWS

इंदौर।
मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के तुकोगंज थाना पुलिस 28 वर्षीय युवती की शिकायत पर दुर्ग निवासी आरोपित नितेश अग्रवाल के खिलाफ दुष्कर्म, ब्लैकमेलिंग और जान से मारने की धमकी का केस दर्ज किया है। आरोपित ने शारीरिक संबंध बना कर वीडियो बना लिया और रिश्तेदारों को फोटो भेज कर ब्लैकमेल कर रहा था।

एसआइ मीना बौरासी के मुताबिक युवती के स्वजनों शादी डॉटकॉम पर रिश्ते तलाश रहे थे। आरोपित ने उसकी प्रोफाइल देखकर चेटिंग की और उसके नंबर ले लिए। इसके बाद दोनों वॉट्सएप और इंस्टाग्राम पर बातें करने लगे। युवती के मुताबिक दोनों ने एक दूसरे को पसंद कर लिया था। पिछले वर्ष सितंबर में आरोपित मिलने के लिए इंदौर आया और साउथ तुकोगंज स्थित होटल में ले गया। यहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और उससे शारीरिक संबंध बना लिए। आरोपित ने मूर्छित अवस्था में उसका वीडियो भी बना लिया। पीड़िता ने उसकी हरकतों के कारण शादी से इन्कार कर दिया और बातचीत भी बंद कर दी।

आरोपित ने उसका वीडियो वायरल करने की धमकी दी और संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया। आरोपित ने पीड़िता के भाई को आपत्तिजनक फोटो भेज कर बदनाम करने की धमकी दी। रिश्तेदार और दोस्तों को इंस्टाग्राम पर भद्दे मैसेज कर परेशान करने लगा। पीड़िता ने आइजी हरिनारायणाचारी मिश्र को शिकायत कर बुधवार रात नितेश पर केस दर्ज करवा दिया। एसआइ के मुताबिक नितेश की दुर्ग में कैंटीन है। पुलिस उसकी तलाश में दुर्ग जाएगी।

21 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here