Loading...    
   


DHAR: पुलिस चौकी में हेड कांस्टेबल की संदिग्ध मौत, सरकारी बंदूक की गोली से हुई है मौत - MP NEWS

धार
। मध्य प्रदेश के धार जिले में स्थित निसरपुर चौकी में हेड कांस्टेबल राजकुमार रघुवंशी उम्र 55 साल की संदिग्ध मौत हो गई। चौकी के पुलिस स्टाफ का कहना है कि उन्होंने सरकारी बंदूक से खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है परंतु लाश के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। ना ही हेड कांस्टेबल की आत्महत्या के लिए कोई कारण स्पष्ट हो पाया है।

रोज की तरह मुस्कुराते हुए आए थे हेड कांस्टेबल राजकुमार रघुवंशी

निसरपुर चौकी पुलिस द्वारा बताया गया कि घटना के दिन हेड कांस्टेबल राजकुमार रघुवंशी रोज की तरह सुबह 7:30 बजे मुस्कुराते हुए अपनी ड्यूटी पर पहुंचे थे। जब वे पुलिस चौकी पहुंचे तो दो जवान अलाव ताप रहे थे और चौकी प्रभारी नरपत जमरा किसी काम से बाहर गए थे। राजकुमार रघुवंशी ने अंदर जाते ही मालखाने में रखी बंदूक से खुद के सीने पर फायर किया। जब धमाके की आवाज सुनाई दी तब जवान अंदर गए तो देखा कि राजकुमार रघुवंशी ने खुद को गोली मार ली है। वे तुरंत उन्हें स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां से उन्हें बड़वानी रेफर कर दिया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।एसपी आदित्य प्रताप सिंह भी 12:00 बजे मौके पर पहुंचे। 

हेड कांस्टेबल राजकुमार रघुवंशी: आत्महत्या या हत्या 

पुलिस स्टाफ भले ही इस घटना को आत्महत्या बता रहा हो परंतु कुछ बिंदु ऐसे हैं जो इस घटना के आत्महत्या होने से इंकार भी करते हैं। सबसे बड़ा प्रश्न यह है कि हेड कांस्टेबल राजकुमार रघुवंशी आत्महत्या करने के लिए नहा धोकर, वर्दी पहन कर पुलिस चौकी क्यों आए। पुलिस स्टेशन में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं या नहीं, समाचार लिखे जाने तक इसके बारे में नहीं दी गई थी।

7 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here