Loading...    
   


MPPEB NEWS: मध्य प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा स्थगित - MP POLICE BHARTI POSTPONED

भोपाल
। मध्य प्रदेश के बेरोजगारों के साथ एक बार फिर छलावा हो गया। शिवराज सिंह सरकार ने मध्य प्रदेश पुलिस आरक्षक भर्ती परीक्षा अचानक स्थगित कर दी है। प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड, भोपाल की ऑफिशल वेबसाइट पर स्थगन की सूचना दिखाई दे रही है। 

MP POLICE RECRUITMENT POSTPONED: चुपचाप कर दी, किसी ने कुछ नहीं बताया 

चौंकाने वाली बात यह है कि मध्यप्रदेश पुलिस आरक्षक भर्ती परीक्षा चुपचाप स्थगित कर दी गई। दतिया से लेकर पश्चिम बंगाल तक के हर मामले में ट्वीट करने वाले ग्रह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी अब तक यह नहीं बताया कि परीक्षा को स्थगित करना बेरोजगारों के लिए किस प्रकार से लाभदायक है। प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड की ओर से भी आम नागरिकों को कारण स्पष्ट करने के लिए कोई प्रेस नोट जारी नहीं हुआ है। केवल ऑफिशियल वेबसाइट पर एक मैसेज है जिसकी कोई लीगल वैल्यू नहीं है।

Professional Examination Board, Bhopal की ऑफिशियल वेबसाइट पर एक मैसेज दिखाई दे रहा है जिस पर लिखा है 'पुलिस आरक्षक भर्ती परीक्षा - 2020,  विज्ञापन, संशोधित नियम पुस्तिका, (आवेदन पत्र भरे जाने की प्रक्रिया आगामी दिनांक तक स्थगित की जाती है)। स्थगित किए जाने का कारण स्पष्ट नहीं किया गया है। पुलिस भर्ती परीक्षा के इंतजार में ओवर एज हो गए उम्मीदवारों का दावा है कि उनके दबाव के कारण परीक्षा स्थगित की गई है। यह उम्मीदवार भर्ती के लिए अधिकतम आयु सीमा 37 साल की मांग कर रहे हैं।

7 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here