Loading...    
   


BHOPAL: हनीमून पर पति की लिव-इन GF पता चला, पत्नी ने विरोध किया तो होटल में ही पीटा - MP NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक पति ने पत्नी को हनीमून पर बताया कि वह लिव-इन-रिलेशनशिप में है। उसने शादी माता-पिता की सेवा कराने के लिए की है। जब पत्नी ने विरोध दर्ज किया तो पति ने बाली (इंडोनेशिया) के होटल में मारपीट की। होटल के स्टाफ ने उसे बचाया। उसने इसकी शिकायत महिला थाने में की।   
पुलिस ने परिवार जोड़ने के लिए परामर्श केंद्र में तीन बार ससुराल पक्ष को काउंसलिंग के लिए बुलाया, लेकिन एक भी काउंसलिंग में वे शामिल नहीं हुए। काउंसलर की रिपोर्ट के बाद महिला के पति गौरव तिवारी, सास आशा तिवारी, ससुर चंद्रकांत तिवारी और देवर ईशान तिवारी के खिलाफ महिला थाने में दहेज प्रताड़ना का प्रकरण दर्ज किया गया। महिला ने पुलिस को में बताया कि उसकी शादी हिंदू रीति रिवाज से 2 फरवरी 2020 को हुई थी।

महिला ने बताया कि मेट्रीमोनियल साइट पर पति ने जो बायोडाटा डाला था। उसमें बताया था कि वह एमटेक है और प्रोफेसर है। इसको देखकर पिता ने उनसे संपर्क किया था। हनीमून पर उसने बताया कि वह न तो एमटेक है और न ही प्रोफेसर। वह कंटेंट डेवलपर हैं। महिला का कहना था कि उसके पति और ससुराल वालों ने उससे और उसके परिवार से लगातार झूठ बोलते रहे।

7 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here