Loading...    
   


MP के KISSING EXPERT डॉक्टर को पावरफुल पोस्टिंग, कांग्रेस को आपत्ति - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के किसिंग एक्सपर्ट डॉ राजू निदारिया को वीडियो वायरल होने के करीब 2 साल बाद पावरफुल पोस्टिंग मिली है। शिवराज सिंह सरकार में ज्योतिरादित्य सिंधिया के कोटे से चिकित्सा मंत्री डॉक्टर प्रभु राम चौधरी की एनओसी के बाद डॉक्टर निदारिया को शाजापुर जिले का CMHO बना दिया गया है। कांग्रेस ने इस पोस्टिंग पर आपत्ति उठाई है।

हमने अश्लील वीडियो कांड में सस्पेंड किया था, मंत्री की कृपा से CMHO बना दिया गया

कमलनाथ की तरफ से शिवराज सिंह सरकार की घेराबंदी के लिए अस्थाई रूप से नियुक्त किए गए कांग्रेस नेता अरुण यादव ने इसे लेकर ट्वीट किया है। 'कांग्रेस सरकार ने अश्लीलत वीडियो कांड 2019 में फंसे उज्जैन के सिविल सर्जन डॉ. राजू निदारिया को सस्पेंड कर दिया था, मगर "प्रभु कृपा" (मंत्री प्रभुराम चौधरी) से उन्हें अब शाजापुर CMHO बना दिया गया है। वो भी सीनियर CMHO डॉ फुलम्बरीकर के रिटायर होने से 2 महीने पहले ! शिवराज सिंह जी आज कल आप कौन से फॉर्म में है ? "प्रभु कहीं बेड़ा गर्त न कर दें" ? 

डॉक्टर के निजी क्षणों के वीडियो पर आपत्ति क्या है 

जनवरी 2019 में जब डॉ राजू निदारिया उज्जैन के सिविल सर्जन थे, नर्सों के एक व्हाट्सएप ग्रुप पर एक के बाद एक चार वीडियो वायरल हुए। इनमें डॉ राजू निदारिया और एक नर्स की प्रेम लीला दिखाई दे रही थी। आपत्ती प्रेमलीला पर नहीं थी परंतु यह सब कुछ सरकारी अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर में हो रहा था। इसे सरकारी संपत्ति एवं पद का दुरुपयोग भी कहते हैं। नियम अनुसार ऐसे अधिकारी को अनिवार्य सेवानिवृत्ति देने का प्रावधान है। कमलनाथ सरकार ने डॉक्टर को सस्पेंड करके डिपार्टमेंटल इंक्वायरी शुरू की थी परंतु शिवराज सिंह सरकार में डॉ राजू निदारिया को पावरफुल पोस्टिंग देकर प्रोत्साहित किया गया है।

7 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here