Loading...    
   


NAGPUR में NEW YEAR की प्राइवेट पार्टी के लिए छिंदवाड़ा की 8 लड़कियां BETUL में पकड़ी गईं - MP NEWS

बैतूल।
 मध्य प्रदेश के बैतूल जिले की मुलताई पुलिस ने बुधवार को छिंदवाड़ा से बैतूल जा रहीं 8 लड़कियों और उनके साथ मौजूद एक महिला सहित तीन लोगों को पकड़ा है। लड़कियों को नागपुर में न्यू ईयर की प्राइवेट पार्टी में अश्लील डांस करने और मेहमानों के साथ रात बिताने के लिए ले जाया जा रहा था। पकड़े जाने के बाद लड़कियों ने बताया कि उन्हें बालाजीपुरम घुमाने के लिए ले जा रही थी और इसके लिए पांच 5-5 हजार रुपए देने का वादा किया था। पुलिस ने महिला समेत तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।  

छिंदवाड़ा- मुलताई मार्ग पर बोलेरो में छिंदवाड़ा की आठ युवतियों को ले जाया जा रहा था। सूचना पर मुलताई एसडीओपी नम्रता सेंधिया, टीआई सुरेश सोलंकी समेत पुलिस बल ने दुनावा बेरियर पर चेकिंग कर बोलेरो क्रमांक एमपी 04- बीसी - 3624 को रोका। एसपी सिमाला प्रसाद ने बताया, छिंदवाड़ा निवासी प्रियंका वर्मा उर्फ राजकुमार वर्मा (30), नीलेश उर्फ लल्ला (26) निवासी परासिया और धारा सिंह (28) कुकंडा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

5-5 हजार रुपए में तय हुआ था, लड़कियों ने केस दर्ज करवाया

बोलेरो में सवार युवतियों ने बताया, बालाजीपुरम घुमाने को बोलकर हमें 5-5 हजार रुपए देने का कह रहे थे। मना किया, तो जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ धारा 366, 506, 342 तथा 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

30 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here