Loading...    
   


JABALPUR में भीषण हादसा, कार के परखच्चे उड़े, 4 युवकों की मौत - MP NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर-कटनी रोड पर आज दोपहर तीन बजे के लगभग ट्रक व कार में आमने सामने से भिड़ंत हो गई, जिसमें कार के परखच्चे उड़े गए, वहीं कार सवार चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ युवकों को स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला, घटना की खबर मिलते ही परिजन भी पहुंच गए थे, जिन्होने देखा तो उनका रो-रो कर बुरा हाल रहा।   

कटनी के उद्योगपति के पोतों सहित चार युवकों की सड़क हादसे में मौत 

पुलिस के अनुसार कटनी निवासी 30 वर्ष के साथ कटनी से पीरबाबा स्लीमनाबाद के लिए रवाना हुए, जब वे बायपास रोड से आगे बढ़ रहे थे, इस दौरान सामऋषभ गुप्ता उम्र 24 वर्ष, कुश गुप्ता 18 वर्ष व प्रियांक सुहाने 24 वर्ष ड्राइवर दशरथ यादव ने से आए ट्रक क्रमांक टीएन 34 एए 9949 के चालक ने टक्कर मार दी, दोनों वाहनों में आमने सामने से हुई भिड़ंत में कार के परखच्चे उड़ गए, वहीं कार में सवार चारों युवकों के शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई।  

खून से लथपथ चारों युवक मृत हालत में कार के अंदर ही फंसे रहे, राह चलते लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से चारों युवकों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया, उस वक्त तक परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे। जिन्होने बच्चों को इस हालत में देखा तो फूट-फूट कर रोए, पुलिस को यह जानकारी लगी है कि मृतकों में दो युवक कटनी शहर के उद्योगपति सुरेश गुप्ता के पौत्र है। 

31 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here