Loading...    
   


INDORE की हाई प्रोफाइल लड़कियों को नशे की लत लगाने वाला रैकेट पकड़ा, वजन घटाने की दवाई बताकर ड्रग्स के डोज दिए जाते थे - MP NEWS

इंदौर
। इंदौर में रहने वाली ऐसी लड़कियां जो हाईप्रोफाइल करोड़पति घरों से आती है, को नशे की लत लगाने वाले रैकेट का खुलासा हुआ है। इस रैकेट में यासमीन और अमरीन दो लड़कियां एवं जिम ट्रेनर धीरज सोनतिया सहित पांच लोग गिरफ्तार हुए हैं। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि वजन घटाने और वजन बढ़ाने के नाम पर मिथाइलीनडाइऑक्सी मेथैमफेटाइमाइन (एमडीएमए) ड्रग को दवा के नाम पर दिया जाता था। इस तरह लड़कियों को पता भी नहीं चलता था कि वह नशे की लत का शिकार हो गई है।

टेक्नोम्यूजिंग पार्टियों में भी सभी तरह के नशे की सप्लाई करते थे

एएसपी (पूर्वी-2) राजेश रघुवंशी के मुताबिक आरोपितों के संबंध में जानकारी देह व्यापार में लिप्त सागर जैन उर्फ सैंडो के मोबाइल की कॉल डिटेल से जानकारी मिली थी। गिरोह में शामिल धीरज सोनतिया जिम ट्रेनर है। वर्क आउट करने वाली युवतियों और युवकों को नशे की लत लगा देता था। वह टेक्नोम्यूजिंग पार्टियों में भी गांजा, एमडीएमएस, स्मैक, अफीम की सप्लाई करता था। नशे में डूबे युवक-युवतियां रातभर झूमते रहते थे। जब मैं आने वाली लड़कियों को वजन घटाने के लिए और लड़कों को वजन बढ़ाने के लिए मिथाइलीनडाइऑक्सी मेथैमफेटाइमाइन (एमडीएमए) ड्रग के डोज दवाई बता कर दिए जाते थे।

वजन घटाने और बढ़ाने के लिए दवाई बता कर ड्रग्स के डोज दिए जाते थे

टीआइ तहजीब काजी के मुताबिक धीरज जिम ट्रेनर है जो हाई प्रोफाइल फैमिली की लड़कियों और लड़कों को जिम में वर्जिश करवाता था। जिनका वजन अधिक होता था उन्हें कम करने की दवा बता कर एमडी ड्रग्स का डोज देता था। जिनका कम वजन होता उन्हें वजन बढ़ाने के बहाने एमडी का डोज देता था। पुलिस का दावा है कि इंदौर की हाई प्रोफाइल फैमिली की 20 लड़कियों को नशे की लत लगा चुका है। जो युवतियां नशा करती है वो दूसरी लड़कियों तक एमडीएमए सप्लाई करने लग जाती थी।

पब, बार, कैफे, पूल क्लब, फार्म हाउस और जिम में सप्लाई

अभिनेता सुशांत की मौत के बाद ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद इस काले कारोबार में जुड़े आरोपितों ने एमडीएमए का नाम 'रिया, म्याऊ-म्याऊ, दवाई और मम्मी' जैसे कोडवर्ड रख लिया। पुलिस ने इस ऑपरेशन का नाम 'रिया' रखा और तस्करों की जानकारी जुटाई। पता चला कि आरोपितों का संपर्क पब, बार, कैफे, पूल क्लब, फार्म हाउस और जिम से है। होस्टल और पॉश कॉलोनियों में किराए से रूम लेकर रहने वाले युवक-युवतियां 10 से 15 हजार रुपये प्रतिग्राम के भाव से एमडीएमए खरीदते थे। ड्रग पैडलर इन जगहों की पार्किंग में ही बैठे रहते थे।

ये आरोपित गिरफ्तार
- सोहन उर्फ जोजो पुत्र हुकुम निवासी सेंधवा (हत्या का आरोपित)
- धीरज पुत्र विक्रम सोनतिया निवासी खुड़ैल ( जिम ट्रेनर)
- कपिल पुत्र पवन पाटनी निवासी सोमानी नगर ( सप्लायर )
- सद्दाम पुत्र नौसाद खान निवासी इंदौर ( सप्लायर)
- यास्मिन पुत्री आशिक निवासी खजराना ( सप्लायर)
- आमरीन उर्फ मोटी पुत्री आशिक निवासी खजराना ( सप्लायर)

08 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here