ज्योतिरादित्य सिंधिया का CM HOUSE पर शक्ति प्रदर्शन, 4 घंटे चली मीटिंग, सत्ता और संगठन में हिस्सेदारी का मामला - MP NEWS

भोपाल।
कांग्रेस से भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए ग्वालियर चंबल के युवा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया आज 40 गाड़ियों के काफिले के साथ मुख्यमंत्री निवास आए। बताया जा रहा है कि मंत्रिमंडल में 5 पद, निगम मंडल और भारतीय जनता पार्टी की कार्यकारिणी में अपने हिस्से के पदों की मांग को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सीएम हाउस में शक्ति प्रदर्शन किया। मीटिंग के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान के अलावा भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा, संगठन महामंत्री सुहास भगत एवं सह संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा मौजूद थे। इस मीटिंग के कारण मुख्यमंत्री को अपना शाजापुर का कार्यक्रम निरस्त करना पड़ा। मीटिंग करीब 4 घंटे चली।

ज्योतिरादित्य सिंधिया 12 दिन में दूसरी बार मुख्यमंत्री से मिलने आए

माना जा रहा है कि बैठक में प्रदेश कार्यकारिणी, मंत्रिमंडल विस्तार और निगम-मंडल में नियुक्तियों को लेकर निर्णय हो सकते हैं। इससे पहले प्रदेश अध्यक्ष ने दिल्ली में राष्ट्रीय नेताओं से मुलाकात की थी। 12 दिन में यह दूसरा मौका है, जब सिंधिया सीएम हाउस पहुंचे हैं। उपचुनाव के एक माह बाद भी मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं हो पाया है। दो पूर्व मंत्री तुलसी सिलावट और गोविंद सिंह राजपूत को शिवराज कैबिनेट में शामिल होने का इंतजार करना पड़ रहा है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया 40 गाड़ियों के काफिले के साथ सीएम हाउस पहुंचे

इससे पहले सिंधिया सुबह 11 बजे भोपाल पहुंच थे। वे एयरपोर्ट से करीब 40 गाड़ियों के काफिले के साथ CM हाउस पहुंचे। जिस तरह से मंत्रिमंडल विस्तार में विलंब हो रहा है, उससे लगता है कि सिंधिया ने अपने मंत्री, पूर्व मंत्री व भाजपा में शामिल हुए नेताओं के साथ सीएम हाउस पहुंचकर ताकत दिखाई है।

मंत्री पद एवं निगम मंडल की दावेदारी वाले सभी समर्थकों को साथ लेकर आए ज्योतिरादित्य सिंधिया

तुलसी सिलावट,गोविंद राजपूत, प्रद्युमन सिंह तोमर, इमरती देवी, प्रभुराम चौधरी, महेंद्र सिसोदिया, ओपीएस भदोरिया, मुन्नालाल गोयल, जजपाल सिंह जज्जी, एदल सिंह कंषाना, गिर्राज दंडोतिया, गिरीश शर्मा और कृष्णा घाड़गे सीएम हाउस पहुंचे हैं। इसके अलावा मंत्री हरदीप सिंह डंग और पूर्व मंत्री सरजात सिंह भी यहां मौजूद थे।

सिंधिया और शिवराज, सिलावट को साथ लेकर इंदौर रवाना

सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल से इंदौर रवाना हो गए हैं। दोनों नेताओं के साथ पूर्व मंत्री तुलसी सिलावट भी गए। तीनों नेता इंदौर में हाटपिपल्या से विधायक मनोज चाैधरी की पुत्री के विवाह समारोह में शामिल होंगे। सिंधिया इंदौर से देर शाम दिल्ली रवाना होंगे, जबकि मुख्यमंत्री भोपाल लौट आएंगे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !