BHOPAL में वियाग्रा के ओवरडोज से युवक की मौत - MP NEWS

भोपाल
। शक्ति वर्धक दवा वियाग्रा के ओवरडोज से भोपाल में एक युवक की मौत हो गई। उसे 2 दिन पहले गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया था। पुलिस इन्वेस्टिगेशन में स्पष्ट नहीं हो पाया है कि युवक ने शक्ति वर्धक दवा का सेवन क्यों किया। कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

डॉक्टर ने बताया कि वे वियाग्रा की 10 गोलियां खा ली थी

मामले की जांच कर रहे पिपलानी पुलिस थाने के अधिकारी देवीराम अंबे ने बताया कि पटेल नगर स्थित एक अस्पताल से गुरुवार को मर्ग की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। डॉक्टर ने बताया कि मृतक का नाम 25 वर्षीय बाबूलाल मीणा है। उसे 9 तारीख की शाम भर्ती किया गया था। वह गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचा था। उसने बताया था कि वियाग्रा की 10 गोलियां खा ली हैं। इलाज के दौरान गुरुवार को उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों का कहना है कि वियाग्रा का ओवरडोज लेने के कारण ऐसा हुआ है। 

प्राइमरी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सस्पेक्टेड पॉइजन

पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद आज उसका विसरा जांच के लिए भेज दिया है। प्रारंभिक रिपोर्ट में मृतक के शरीर में सस्पेक्टेड पॉइजन आया है। भोपाल में वह अपने दो भाइयों और माता-पिता के साथ रहता था। उसकी शादी भी नहीं हुई थी। उसके पीछे उसका जुड़वां भाई है।

सुसाइड नोट नहीं मिला, वियाग्रा की गोलियां क्यों खाई यह भी स्पष्ट नहीं

जांच अधिकारी अंबे ने बताया कि ना तो मृतक ने गोलियां खाने का कोई कारण बताया और न ही उसके पास या घर से कोई सुसाइड नोट मिला है। परिजनों ने भी अभी तक किसी तरह की आंशका नहीं जताई है। हालांकि अभी तक की जांच में सुसाइड के लिए गोलियां खाने की ज्यादा संभावना नजर आ रही है।

शादी नहीं हुई है, प्राइवेट जॉब करता था

अंबे ने बताया कि बाबू 25 साल का था। वह प्राइवेट जॉब करता था। वह जुड़वां था। घर में सबसे बड़ा था। अब उससे छोटे उसके दो भाई हैं, जिसमें एक उसका जुड़वां है। वह यहां माता-पिता और भाइयों के साथ रह रहा था। उनके घर में अभी किसी भी शादी नहीं हुई।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !