Loading...    
   


GWALIOR में गर्लफ्रेंड के साथ पकड़े गए सबलगढ़ के सब इंस्पेक्टर, पत्नी की छापामार कार्रवाई - MP NEWS

ग्वालियर
। शहर के मुरार इलाके में गर्ल्स कॉलेज के सामने स्थित महालक्ष्मी अपार्टमेंट में सबलगढ़ क्षेत्र के एक थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पकड़े गए। उनकी धर्मपत्नी ने अपने भाई के साथ आकर छापामार कार्रवाई की। पत्नी ने जब फ्लैट को सर्च किया तो लड़की बाथरूम में छुपी हुई मिली। हंगामा होने पर डायल 100 आई और दोनों को थाने ले गई। समाचार लिखे जाने तक कोई कानूनी कार्रवाई नहीं हुई थी।

घटनाक्रम शुक्रवार दोपहर महालक्ष्मी अपार्टमेंट का है। डायल 100 सूचना मिलते के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभाला। मुरार पुलिस सूत्रों ने बताया कि पकड़ा गया सब इंस्पेक्टर सबलगढ़ क्षेत्र के एक थाने में पदस्थ है। वह एक जरूरी काम बताकर ग्वालियर आया था। उसकी पत्नी को संदेह था इसलिए वह सब इंस्पेक्टर के पीछे पीछे अपने भाई के साथ ग्वालियर आ गई। 

हंगामे के दौरान सब इंस्पेक्टर बार-बार उसके साथ फ्लैट में बंद मिली लड़की की से किसी भी प्रकार के संबंध होने से इंकार करता रहा। बताया गया है कि सब इंस्पेक्टर की शादी 2017 में हुई थी। इस विवाह संबंध से उसकी एक डेढ़ साल की बेटी भी है। पत्नी का कहना था कि उसकी गतिविधियां लगातार संदिग्ध थी। पूछने पर बहाना बनाता था। इसलिए उसे रंगे हाथों पकड़ने की प्लानिंग की गई।

11 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here