Loading...    
   


लिव-इन BF ने रेप किया, बहन ने GF का गर्भपात कराया, दूसरी से शादी की तो हो गयी FIR - JABALPUR NEWS

जबलपुर।
मध्य प्रदेश के जबलपुर तीन साल तक लिव-इन-रिलेशन में रखने के बाद युवक ने गांव में जाकर दूसरी शादी रचा ली। युवती को खबर लगी। उसने प्रेमी प्रशांत को फोन किया, तो वह धमकाने लगा। खुद को ठगा महसूस कर रही युवती ने महिला थाने पहुंची और रेप व धमकी देने का मामला दर्ज कराया है।

3 साल से लिव-इन-रिलेशनशिप में थे 

21 वर्षीय युवती कटनी जिले की रहने वाली है। तीन साल पहले वह जबलपुर में जॉब की तलाश में आई थी। उसने गंगानगर गढ़ा क्षेत्र में किराए से कमरा लिया था। काम के सिलसिले में उसकी मुलाकात मोनू जैन से हुई। मोनू ने युवती को प्रशांत सलोजिया से मिलाया। युवती के मुताबिक प्रशांत उसे काम दिखाने के बहाने गंगा नगर कॉलोनी ले गया था। इसके बाद प्रशांत से उसकी बातचीत होने लगी। प्रशांत ने एक दिन दोस्त के घर ले जाकर उसके साथ रेप किया। विरोध करने पर शादी करने का झांसा देकर चुप करा दिया।

युवती के मुताबिक इसके बाद प्रशांत उसके साथ ही रहने लगा। उसका शारीरिक शोषण करता रहा। शादी की जब भी वह बात करती, तो बहाना कर टाल देता। डेढ़ वर्ष पूर्व वह गर्भवती हुई, तो महाराजपुर बिलपुरा में रहने वाली अपनी बहन रागनी भारती के साथ मिलकर गर्भपात करा दिया। इसके बाद भी उसने शादी नहीं की। लगातार उसे धोखे में रखा। युवती के मुताबिक प्रशांत सलोजिया ने पिछले महीने नई कार खरीदी। वह उसे भेड़ाघाट घुमाने भी ले गया। वहां से तिलवारा होटल स्थित होटल में खाना खिलाने ले गया, तभी प्रशांत के मोबाइल पर फोन आया। कोई उसकी शादी की बात कर रहा था। इस बारे में पूछने पर प्रशांत ने टाल दिया। दो दिन पहले पता चला कि प्रशांत ने यूपी जाकर गांव में शादी कर ली। अब वह उसे व परिवार को फोन कर जान से मारने की धमकी दे रहा है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 (2) (N) का केस दर्ज कर लिया है।

11 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here