Loading...    
   


बाप को चांटा मारने वाले की हत्या - BHOPAL में 11वीं के छात्र ने बदला लिया - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के अशोका गार्डन क्षेत्र में स्थित सुभाष कॉलोनी में 19 साल के युवक सनी राजपूत की हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप 11वीं में पढ़ने वाले एक 17 साल के छात्र पर है। हत्या इसलिए की गई क्योंकि सनी राजपूत ने हत्यारोपी छात्र के पिता को चांटा मार दिया था और उसकी मां को धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया था।

अशोका गार्डन थाने के ASI दिनेश शर्मा के अनुसार सुभाष कॉलोनी का रहने वाला सनी राजपूत अपने दोस्त अनुराग त्रिपाठी के साथ सोमवार देर रात घर के पास में खड़ा था। तभी 17 वर्षीय 11वीं क्लास का छात्र निकला तो सनी राजपूत ने उसे रोका और उसके साथ मारपीट कर दी। पहले भी दोनों में विवाद को लेकर मारपीट हो चुकी थी। मारपीट के बाद छात्र घर गया और चाकू साथ लेकर आया। यह देखकर उसके पीछे-पीछे उसके मां और पिता भी आ गए। 

वे अपने बेटे को झगड़ा करने से रोक रहे थे। तभी सनी ने छात्र के पिता के साथ मारपीट कर गाल पर थप्पड़ मार दिया और मां के साथ झूमाझटकी कर जमीन पर पटक दिया। यह देखकर नाबालिग ने सनी के पेट, पीठ और पीछे कूल्हे पर चाकू से कई वार किए और वहां से भाग गया। सनी के परिजन लहूलुहान हालत में उसे उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मां चलाती है कॉस्‍मेटिक्‍स की दुकान

नाबालिग आरोपित की मां की कॉस्‍मेटिक्‍स की दुकान है और पिता फैक्ट्री में काम करते हैं। एमपीनगर सीएसपी नागेंद्र सिंह बैस का कहना है कि मृतक पर एक मारपीट का मामला दर्ज था। साईं कृष्णा एस. थोटा (पुलिस अधीक्षक, साउथ संभाग भोपाल) ने बताया कि युवक की हत्या करने वाला आरोपित नाबालिग है। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रहे हैं। उसके मां-पिता को आरोपित नहीं बनाया जाएगा। 

16 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here