Loading...    
   


इंदौर का सॉफ्टवेयर इंजीनियर: 7 दिन में 2 शादियां, पहली खंडवा में दूसरी उमरिया में

इंदौर
। इंदौर के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर नवीन पांचाल उम्र 26 वर्ष ने 7 दिन के अंदर दो शादियां कर डाली। मामले का खुलासा तब हुआ जब पहली शादी में शामिल हुए रिश्तेदार, दूसरी शादी में भी जा पहुंचे। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि साजिश में अनिल पांचाल का परिवार भी शामिल है या नहीं लेकिन दगाबाज दूल्हा सुर्खियों में है।

सॉफ्टवेयर इंजीनियर नवीन पांचाल की पहली शादी की कहानी

बताया गया है कि मूसाखेड़ी इंदौर में रहने वाले अनिल पांचाल का 26 वर्षीय बेटा नवीन पांचाल सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। पांचाल परिवार ने 4 महीने पहले खंडवा में नवीन की शादी तय की थी। शादी की निर्धारित तारीख 2 दिसंबर को रीति रिवाज के साथ समाज और रिश्तेदारों के सामने विवाह संपन्न हुआ। नवविवाहिता पूजा उम्र 25 वर्ष के पिता मोहन पांचाल का कहना है कि उपहार में पूरा गृहस्थी का सामान दिया था। करीब ₹1000000 खर्च किए थे। विवाह समारोह में नवीन पांचाल के पिता अनिल पांचाल भी शामिल हुए थे। बेटी की विधिवत विदाई हुई। इसके बाद नवीन अपनी पत्नी से यह कहकर चला गया कि भोपाल में कुछ काम है। कुछ दिनों बाद कहा कि तुम मायके चले जाना, मैं तुम्हें लेने के लिए खंडवा आऊंगा।

सॉफ्टवेयर इंजीनियर नवीन पांचाल की दूसरी शादी की कहानी

गणेशपुरी कॉलोनी उमरिया महू की घनश्याम कुंवर उर्फ नंदिता जाधव से शादी की तैयारियां चल रही थी। 7 दिसंबर को दोनों का विधिवत विवाह हुआ परंतु इस विवाह समारोह में नवीन के पिता शामिल नहीं हुए। बताया जा रहा है कि नवीन अपने दोस्तों को बारात में ले गया था जिन्हें उसने अपने रिश्तेदार बताकर सबसे मिलवाया।

दोनों शादियों का खुलासा कैसे हुआ 

खंडवा वाली शादी में शामिल हुए कुछ लोग इत्तेफाक से उमरिया वाली शादी में भी आमंत्रित किए गए थे। जब वह मंच पर पहुंचे तो नवीन को देख कर चौक गए। उन्होंने तत्काल खंडवा फोन करके सारी बात बताई और व्हाट्सएप पर नई दुल्हन के साथ नवीन का फोटो भेजा। खंडवा एसपी विवेकसिंह ने बताया कि युवती के परिजन द्वारा दिए शिकायती आवेदन की जांच कर प्रकरण दर्ज करेंगे।

20 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

12वीं के बाद नाम बदला तो क्या बोर्ड की मार्कशीट में भी नाम बदल जाएगा


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here