Loading...    
   


#VocalForLocal के लिए सीएम शिवराज सिंह ने लांच किया #Local4Diwali, नागरिकों से अपील

भोपाल
। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने दीपावली फेस्टिवल सीजन में लोकल प्रोडक्ट्स को प्रमोट करने के लिए सोशल मीडिया पर #Local4Diwali लॉन्च किया है। 

छोटे व्यापारियों में खुशियाँ बाँटने का एक सुनहरा अवसर: सीएम शिवराज सिंह चौहान

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि #COVID19 संक्रमण ने समाज के प्रत्येक वर्ग को प्रभावित किया है, खासकर छोटे व्यापारियों को, जो रोज कमाते हैं। इस दीपावली पर हम सभी लोगों के पास खुशियाँ बाँटने का एक सुनहरा अवसर है। आप सभी से निवेदन है कि अपने आसपास के स्थानीय उत्पादों को बढ़ावा दें। 

इस दिवाली रिश्तेदारों को गिफ्ट देने के लिए लोकल प्रोडक्ट खरीदें: मुख्यमंत्री मध्य प्रदेश

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आप इन उत्पादों को खरीद कर अपने पास भी रखें और अपने संबंधियों को उपहार स्वरूप भी दें। इससे न सिर्फ छोटे-छोटे व्यापारी आर्थिक रूप से सशक्त होंगे, बल्कि उनके उत्पाद को पहचान भी मिलेगी। 

इस दिवाली आपने क्या खरीदा, सोशल मीडिया पर सबको बताएं: सीएम एमपी गवर्नमेंट

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आप महेश्वर व चंदेरी के बुनकरों व कारीगरों समेत अन्य स्थानीय लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम से भी बढ़ावा दे सकते हैं। instagram, Facebook और Twitter हैंडल्स पर आपके द्वारा खरीदे गए उत्पाद की #Local4Diwali हैशटैग के साथ सेल्फी पोस्ट करें व अधिक से अधिक लोगों को जानकरी दें। 

09 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here