MYH में नर्स बनकर आई महिला बच्चा चुराकर ले गयी - INDORE NEWS

इंदौर।
मध्य प्रदेश की व्यापारिक राजधानी इंदौर के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल (MYH) में रविवार शाम को एक दिन का बच्चा चोरी होने का मामला सामने आया है। बच्चा चोरी का आरोप एक महिला पर लगा है जो नर्स बनकर आई और बच्चे की नानी के साथ वार्ड से बच्चे को लेकर बाहर ले आई। उसने नवजात की नानी को पर्ची बनवाने को कहकर भेज दिया। नानी के जाते ही बच्चे को लेकर अस्पताल से भाग गई। बच्चा चोरी होने की जानकारी मिलते ही परिजनों ने जमकर हंगामा किया। संयोगितागंज पुलिस ने अज्ञात महिला चोर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए संदिग्ध महिला को तलाश रही है।
 

बच्चे की धड़कन बहुत धीरे चल रही है  नानी को पर्ची बनवाने को कहकर भेजा

एक दिन के मासूम की नानी राजू बाई ने बताया कि शनिवार रात 2 बजे बेटी रानी को डिलेवरी के लिए एमवाय अस्पताल लेकर आए थे। बेटी को पहली मंजिल पर वार्ड नंबर-3 के बेड नंबर- 8 पर एडमिट किया गया था। रविवार सुबह पांच बजे बेटी ने एक बच्चे को जन्म दिया। शाम करीब 5 बजे मैं बेटी और अपने नाती के पास बैठी हुई थी। इस दौरान मुंह में मास्क लगाकर एक अज्ञात महिला आई। वह करीब 30 साल की रही होगी और उसने सलवार सूट पहनरखा था। उसने मुंह को मास्क और सिर को भी नर्स की तरह ढंक रखा था। वार्ड में सभी बच्चों को चेक करने के बाद वह हमारे पास आई और बच्चे को चेक किया। चेक करने के बाद उसने बताया कि बच्चे की धड़कन बहुत धीरे चल रही है। उसकी जांच करानी होगी। 

इसके बाद मैं और वह महिला बच्चे को लेकर नीचे आए। नीचे आकर उसने कहा कि तुम बच्चे को मुझे दे दो और जल्दी से पर्ची बनवाकर ले आओ। मैंने बच्चे को उसे दे दिया और पर्ची बनवाने चली गई। पर्ची लेकर वापस लौटी तो वह महिला और बच्चा दोनों ही गायब थे। इसके बाद मैंने उसे काफी जगह पर खोजा, लेकिन कहीं पता नहीं चला। इसके बाद समझ में आया कि वह मेरे एक दिन के नाती को चुराकर ले गई। इसी दौरान मेरे दामाद भी अस्पताल पहुंचे गए। उन्हें पूरी बात बताई और फिर पुलिस के पास पहुंची।

भाई मयूर ने बताया कि रानी ने सुबह 5 बजकर 5 मिनट में एक बच्चे को जन्म दिया। अच्छे से डिलीवरी होने पर हम सब घर चले गए। शाम को साढ़े 7 बजे भाई ने फोन पर बताया कि बच्चा कहीं नहीं दिख रहा है। उसने बताया कि वह आधे घंटे से बच्चे को तलाश रहा है, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल रहा है। इस पर मैंने उसे कहा कि मैं आ रहा हूं एक बार तुम और जाकर देख लो। पौने 8 बजे फिर से उसका कॉल आया कि बच्चा नहीं मिल रहा है। इस पर मैं तत्काल मौके पर पहुंचा।

नानी के साथ नजर आई आरोपी 

मयूर ने बताया कि जब वे अस्पताल पहुंचे तो वहां पीछे वाले गेट पर कुछ लोग बात कर रहे थे कि एक महिला बच्चे के साथ गिर गई थी। पूछने पर उन्होंने बताया कि महिला बच्चे को दुपट्टे में बांधकर एक्टिवा से जा रही थी। वह बच्चे सहित गिर गई थी। जिसके बाद उसे लोगों ने उठाया और वह बच्चा लेकर चली गई। उसके पास सिल्वर कलर की एक्टिवा थी। संयोगितागंज पुलिस के अनुसार बच्चा चोरी होने की शिकायत मिलने पर केस दर्ज कर लिया गया है। CCTV में संदिग्ध महिलाएं भी नजर आ रही हैं। CCTV खंगालने पर दिख रहा है कि संदिग्ध महिला बच्चे के नानी के साथ जाते नजर आ रही है। संदिग्ध महिला ने सलवार सूट पहन रखा है। बच्चा उसी की गोद में है, उसके कंधे पर एक बैग भी टंगा हुआ है। वह बच्चे के नानी से कुछ कहते नजर भी आ रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !