Loading...    
   


BHOPAL: किराना व्यापारी का बेटा पतंग उड़ाते समय पानी में गिरा, मौत - MP NEWS

भोपाल।
मप्र की राजधानी भोपाल में किराना व्यापारी के 8 वर्षीय मासूम बेटे की कुएं में गिरने से मौत हो गई। वह पतंग उड़ाते समय पानी में गिर गया था। जब तक उसके साथ खेलने वाले बच्चे परिजनों को लेकर आते, तब तक आधा घंटा हो चुका था। परिजन उसे निकालकर अस्पताल ले गए, लेकिन उसकी जान नहीं बचा पाए हैं।

गांधी नगर थाने के प्रभारी नीलेश अवस्थी ने बताया कि 8 वर्षीय अरहान पिता आबिद खां अब्बास नगर का निवासी था। वह फिलहाल पढ़ाई नहीं कर रहा था और पिता के साथ उनकी किराने की दुकान में बैठता था। रविवार सुबह वह दोस्तों के साथ राजीव गांधी कॉलेज के पास में पतंग उड़ाने के लिए चला गया था। पतंग उड़ाते समय वह कुएं का ध्यान नहीं रख पाया और उसमें गिर गया। सभी बच्चों ने मोहल्ले में आकर हादसे की सूचना दी। उनकी बात सुनकर परिजन और परिचित मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक आधा घंटा हो चुका था। वे उसे पानी से निकालकर तत्काल अस्पताल ले गए, लेकिन तक उसकी मौत हो चुकी थी।

पुलिस के अनुसार अरहान अभी स्कूल नहीं जाता था। वह पिता के साथ किराने की दुकान पर बैठता था। वह तीन भाई-बहनों में सबसे छोटा था। परिजनों ने बताया कि उन्हें पता ही नहीं चला कि वह वहां कब खेलने चला गया। पुलिस ने मार्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

16 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here