Loading...    
   


GWALIOR में प्रेगनेंट पत्नी व पति का शव फंदे पर लटका मिला - MP NEWS

ग्वालियर।
 मप्र में ग्वालियर जिले के औद्योगिक क्षेत्र मालनपुर में माधौनगर में एक युवक ने अपनी गर्भवती पत्नी के साथ फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। यह घटना शनिवार रात की है। पुलिस ने मृतकों के शवों का पीएम कराकर परिजन के सुपुर्द कर दिया है। साथ ही मर्ग कायम कर प्रकरण विवेचना में लिया है। 

बताया जा रहा है कि माधौनगर निवासी मेहंदी खान के पुत्र ने दीपावली के दिन शनिवार की सुबह 8.28 बजे मालनपुर थाना में सूचना दी कि उनके चचेरे भाई अकबर खान (23) पुत्र साबू खान और उसकी पत्नी शाहिदा (22) ने रात के समय अपने कमरे में पंखे के कुंदे से गले में फांसी का फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर मालनपुर पुलिस मौके पर पहुंची। साथ ही मृतकों के शवों का पीएम कराकर परिजन के सुपुर्द किया। अकबर की छह महीने पहले ही नूराबाद निवासी शाहिदा से शादी हुई थी और दोनों में काफी प्रेम था।

अकबर और शाहिदा के एक साथ फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या करने के पीछे पुलिस गरीबी नहीं मान रही है। मालनपुर थाना प्रभारी विनोद सिंह कुशवाह का कहना है कि मृतक आर्थिक रूप से इतना भी कमजोर नहीं था कि आत्महत्या कर ले। पुलिस के अनुसार शाहिदा के मायके वालों ने भी इस संबंध में कुछ नहीं बताया है।

16 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here