Loading...    
   


कमलनाथ की मां-बहन को आइटम कहने वाली भाजपा प्रत्याशी के प्रचार पर प्रतिबंध - MP NEWS

ग्वालियर
। भारत निर्वाचन आयोग ने डबरा विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी एवं कैबिनेट मंत्री श्रीमती इमरती देवी के प्रचार पर प्रतिबंध लगा दिया है। यह प्रतिबंध 24 घंटे के लिए प्रभावी रहेगा। श्रीमती इमरती देवी ने पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ की मां और बहन को "आइटम" कहा था। इससे पहले कमलनाथ ने श्रीमती इमरती देवी को "आइटम" कहा था, चुनाव आयोग ने कमलनाथ से स्टार प्रचारक का दर्जा छीन लिया है।

बता दें कि कमलनाथ के आयटम वाले बयान के जवाब में इमरती देवी ने कमलनाथ के साथ-साथ उनकी मां और बहन के बारे में भी अपशब्द कह डाले। लंबे समय से राजनीति में होने के बावजूद भी उन्होंने शब्दों की मर्यादा लांघी। आयटम बोलने के बदले इमरती देवी ने कमलनाथ की मां-बहन को बंगाल की आइटम कहा। इतना ही नहीं वह कमलनाथ को राक्षस, पागल, गंदा आदमी, शराबी, कबाड़ी, लुच्चा-लफंगा बोल चुकी हैं।

जिसके बाद चुनाव आयोग (Election Commission) ने इमरती देवी को आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए नोटिस जारी किया था। EC ने 27 अक्टूबर को नोटिस जारी कर 48 घंटे के अंदर जवाब मांगा था। इमरती देवी का जवाब संतोषजनक नहीं था। इसलिए चुनाव आयोग ने उनके खिलाफ कार्रवाई की।

01 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here