Loading...    
   


भाजपा के दिग्गज नेता पूर्व मंत्री गौरीशंकर शेजवार पर गद्दारी का आरोप, नोटिस जारी - MP NEWS

भोपाल
। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री गौरीशंकर शेजवार और उनके बेटे मुदित शेजवार पर उपचुनाव में पार्टी से गद्दारी का आरोप है। दोनों को पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में कारण बताओ नोटिस भेजा गया है। प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद विष्णु दत्त शर्मा ने 7 दिन के भीतर स्पष्टीकरण प्रस्तुत करने के लिए कहा है।

नोटिस में कहा गया है कि 'सांची उपचुनाव के अधिकृत प्रत्याशी प्रभुराम चौधरी के खिलाफ निरंतर पार्टी विरोधी गतिविधियों की गईं, जिसकी शिकायतें प्रदेश संगठन को मिलती रहीं। इससे पार्टी की छवि धूमिल हुई। ये कृत्य घोर अनुशासनहीनता की परिधि में आता है। इसलिए प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के समक्ष 7 दिन के अंदर अपना स्पष्टीकरण दें, वरना अनुशासात्मक कार्रवाई की जाएगी।'

इसके साथ ही भाजपा ने ग्वालियर पूर्व से कांग्रेस प्रत्याशी सतीश सिकरवार के पिता व पूर्व विधायक गजराज सिंह सिकरवार को भी दिया कारण बताओ नोटिस दिया है। उनके बेटे सत्यपाल सिकरवार को पार्टी से निष्कासित किया जा चुका है। उन्हें भाजपा की तरफ से चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी दी गई थी, वह दोनों ही चुनाव प्रचार के लिए नहीं निकले थे। पार्टी ने इसे अनुशासनहीनता माना है।

4 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here