Loading...    
   


जहां से मूड होगा वहां से लोकसभा चुनाव लडूंगी: उमा भारती का वायरल बयान - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी की पूर्व फायर ब्रांड नेता उमा भारती एक बार फिर सक्रिय राजनीति में शामिल होना चाहती हैं। उन्होंने 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया था। अब 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती हैं। विदिशा में पत्रकारों ने जब उनसे पूछा कि वह उत्तर प्रदेश से लड़ेंगे या मध्य प्रदेश से, उमा भारती ने कहा कि जहां से मूड होगा वहां से लडूंगी। 

बता दें कि सोमवार को उमा भारती अपने काफिले के साथ भोपाल से अपने गृह क्षेत्र टीकमगढ़ जाने के लिए निकली थीं। रास्ते में विदिशा के सिरोंज बाईपास चौराहे पर कुछ पार्टी कार्यकर्ता फूल माला लेकर उनके सम्मान में खड़े हुए थे। जहां वह कुछ देर के लिए रुकीं। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने फूल मालाएं उनकी कार को समर्पित की।

पत्रकार ने जब पूछा कि कहां से चुनाव लड़ेंगी, मध्य प्रदेश से या पार्टी जहां से कहेगी वहां से। उमा भारती ने जवाब दिया जहां से मेरा मूड होगा वहां से चुनाव लडूंगी।

इसी बीच वहां पत्रकारों ने उमा भारती से लोकसभा चुनाव के संदर्भ में चर्चा की। जिसमें उमा भारती ने बताया कि वह लोकसभा से चुनाव लड़ेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि जहां से उनका मूड होगा वहां से चुनाव लड़ेंगी। जिक्र करना जरूरी है कि उमा भारती पिछले कुछ दिनों से मध्यप्रदेश में काफी सक्रिय हो गई हैं। उन्होंने अपने विरोधियों से भी मधुर संबंध बना लिए हैं। 2024 के चुनाव में भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी दिग्विजय सिंह होंगे परंतु भारतीय जनता पार्टी से प्रत्याशी कौन होगा।

09 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here