शिवराज से ये उम्मीद नहीं थी: कंप्यूटर बाबा ने रोते हुए कहा - INDORE NEWS

इंदौर
। जेल में बंद कंप्यूटर बाबा ने कहा कि साधु-संतों के साथ शिवराज ऐसा व्यवहार करेंगे, इसका उन्हें अंदाजा नहीं था। एक तरफ तो वे हिंदुत्व के नाम का झंडा बुलंद करते हैं। दूसरी ओर साधु-संतों को इतनी यातनाएं दे रहे हैं। जिस समय कंप्यूटर बाबा या कह रहे थे उनकी आंखों में आंसू थे। यह बात पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने जेल में उनसे मुलाकात करने के बाद मीडिया को बताई।

बाबा का आश्रम विधायक निधि से बनवाया गया था

बाबा से मिलकर लाैटे जीतू पटवारी ने बताया कि जाे निर्माण ढहाया गया है, वह विधायक निधि से बना था। कुछ निर्माण जनपद और पंचायत निधि से करवाया गया था। सरकार ने सरकारी पैसे से कैसे अवैध निर्माण के लिए परमिशन दी, यह एक सवाल है। 15 साल तक जब इन्होंने शिवराज की स्तुति की, तो ये संत थे। जब इन्होंने पूछा कि आपने नर्मदा सेवा योजना में घोटाला क्यों किए, अवैध खनन क्यों हो रहा है तो बाबा शैतान हो गए। 

शिवराज सिंह जी दो चश्मों से साधु संतों को देखते हैं: जीतू पटवारी

शिवराज दो चश्मों से साधु संतों को देखते हैं। एक मेरे पक्ष के, एक मेरे विरोधी। यदि साधु संत भी विरोधी हैं, तो शिवराज जैसा हिटलर आदमी उन्हें छोड़ेगा नहीं। शिवराज जी, अच्छा राजा कानून का न्याय के लिए उपयोग करता है। एक खराब राजा कानून का बदला लेने के लिए उपयोग करता है। जीतू ने कहा कि आपने सत्ता अतिक्रमण से हथियाई है, उस पर वाहवाही लूट रहे हो। शिवराज जी का दोहरा मापदंड क्यों है? कांग्रेस पार्टी बाबा के साथ खड़ी है।

शिवराज सिंह ने ही बाबा को मंत्री बनाया था, तब अतिक्रमण नहीं दिखा था?

विधायक शुक्ला ने कहा कि साधु संतों को बिना सूचना दिए शिवराज सरकार जेल में डाल रही है। यह उनकी बौखलाहट है। पूर्व विधायक अश्विन जोशी ने कहा कि शिवराज सिंह ने ही बाबा को मंत्री बनाया। 15 साल सरकार रही, तब आश्रम नहीं दिखा। जब बाबा ने लोकतंत्र की हत्या के खिलाफ अलख जगाया, तो शिवराज को तकलीफ हुई और आश्रम उन्हें अवैध दिखने लगा।

यह कार्रवाई संत समाज को शिवराज सिंह की खुली धमकी है: विधायक अश्विनी जोशी

15 साल सत्ता में रहते हुए उनके सारे मंत्री बाबा के आश्रम में गए। अब वह अतिक्रमण में आ गया। जोशी ने कहा कि बाबा के अतिक्रमण को तोड़कर शिवराज ने अन्य संतों को धौंस दी है कि यदि हमारे खिलाफ जाओगे, तो हम आपके साथ ऐसा ही करेंगे। यह संतों को अपने पक्ष में करने का तरीका है। विधायक विशाल पटेल ने कहा कि यह बदले की भावना है। वे हीन भावना से काम कर रहे हैं। कंप्यूटर बाबा ने जो यात्रा निकाली, उसी यात्रा को द्वेष भावना से इन्होंने देखा है।

कंप्यूटर बाबा ने उपचुनाव में लोकतंत्र बचाओ यात्रा निकाली थी

बता दें कि उपचुनाव के पहले शिवराज सरकार के खिलाफ लोकतंत्र बचाओ यात्रा निकालने वाले नामदेव दास त्यागी (कम्प्यूटर बाबा) सेंट्रल जेल में बंद हैं। प्रशासन उनके अवैध निमार्णाें को ध्वस्त करने में जुटी हुई है। गोम्मट गिरी वाले आश्रम में प्रशासन द्वारा जारी कार्रवाई के दौरान बाबा को प्रिवेंटिव डिटेंशन के तहत हिरासत में लेकर जेल भेज गया था। सोमवार दोपहर पूर्व मंत्री और विधायक जीतू पटवारी, देपालपुर विधायक विशाल पटेल, विधायक संजय शुक्ला, सांवेर से कांग्रेस के प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्‌डू, शहर अध्यक्ष विनय बाकलीवाला, सदाशिव यादव, पूर्व विधायक अश्विन जोशी सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी सेंट्रल जेल पहुंचे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !