Loading...    
   


डॉक्टर गोविंद सिंह ने विधानसभा के शीतकालीन सत्र पर सवाल उठाया - MP NEWS

ग्वालियर।
कांग्रेस पार्टी के सबसे वरिष्ठ विधायक डॉक्टर गोविंद सिंह ने शिवराज सिंह सरकार द्वारा मात्र 3 दिन के लिए बुलाए गए विधानसभा के शीतकालीन सत्र पर आपत्ति जताई है। उनका कहना है कि इतने कम समय में जनता से जुड़े मुद्दों पर बात नहीं हो पाएगी। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनका मंत्रिमंडल विधायकों के सवालों से बचना चाहता है।

शिवराज सरकार सवालों से बचना चाहती है

मध्‍य प्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता डॉक्टर गोविंद सिंह ने आगामी शीतकालीन विधानसभा सत्र को लेकर आपत्ति जताई है। उन्‍होंने कहा कि तीन दिन के सत्र में जन समस्याओं और विकास के मुद्दों पर सुनवाई नहीं हो पाएगी। गोविंद सिंह के मुताबिक, कोरोना संकट, किसान समस्या और बेरोजगारी समस्या पर चर्चा होनी है और सत्र को छोटा कर सरकार अपनी जिम्मेदारी से बचना चाहती है। 

मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का पलटवार

शिवराज सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि प्रदेश सरकार कोरोना के साथ ही जनता के मुद्दों के लिए काम कर रही है। तीन दिन के विधानसभा सत्र में सभी जरूरी मुद्दों पर बात होगी। इसके साथ उन्‍होंने पूर्व मंत्री गोविंद सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी (गोविंद सिंह) बात उनकी पार्टी के लोग ही नहीं सुनते, लिहाजा उनको विधानसभा सत्र की चिंता छोड़ खुद की फिक्र करनी चाहिए। तोमर ने साथ ही कहा, 'सब जानते हैं कि कांग्रेस में डॉक्‍टर गोविंद सिंह के खिलाफ किस तरह का षड्यंत्र चल रहा है।

25 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here