Loading...    
   


INDORE बायपास एक्सीडेंट में दो डॉक्टरों की मौत - MP NEWS

इंदौर
। चोइथराम मंडी बाईपास रोड पर दो डॉक्टर एक्सीडेंट का शिकार हो गए। हादसे में दोनों की मौत हो गई। डॉक्टर विप्लव मूल रूप से कोलकाता पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं और हादसे के दूसरे दिन अपने घर जाने वाले थे। पुलिस का कहना है कि बायपास रोड पर शॉर्टकट मारने के चक्कर में यह हादसा हुआ। डॉक्टरों को टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं चल पाया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे के जरिए वाहन का पता लगा रही है।

कनाड़िया टीआई आर डी कानवा ने बताया कि मृतक डॉ मृणमोय (25) पिता मीणाल बिश्वास निवासी ग्राम सेमलिया चाऊ और उसके साथी विपलव (26) पिता भोजोवासी निवासी चोइथराम मंडी की बायपास सड़क हादसे में मौत हुई है। दोनों मूल रूप से पश्चिम बंगाल (कोलकाता) के रहने वाले हैं। डॉक्टर मृणमोय मंगलवार देर रात दोस्त साधन के यहां उसे दवाई देने गए थे। रात में वहीं रुककर इन्होंने पार्टी कर ली थी। उसके दोस्त ने बताया कि पार्टी के बाद रात में बाइक से दोनों रोटियां लाने के लिए बायपास स्थित ढाबे पर जा रहे थे।

रास्ते में डिवाइडर में लगे कट से शार्ट कट मारने के चक्कर में ये सड़क पार कर दूसरी तरफ आए, तो अपनी दिशा में तेज रफ्तार में गुजर रहे एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बताते हैं विपलव कल अपने परिवार के पास लौटने वाला था। परिवार में उसकी पत्नी व बच्चे हैं। डॉ मृणमोय BHMS डॉक्टर थे और ग्राम सेमलिया चाऊ में ही वह अपना क्लीनिक भी संचालित करते थे।

25 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here