Loading...    
   


इंदौर में अधिकारियों से प्रताड़ित फॉरेस्ट गार्ड ने आत्महत्या कर ली - INDORE MP NEWS

इंदौर
। वन विभाग मध्यप्रदेश के अधिकारियों से परेशान फॉरेस्ट गार्ड सुधीर दुबे ने आत्महत्या कर ली। उनका शव सरकारी क्वार्टर में फांसी पर झूलता हुआ मिला। शव के पास से कोई सुसाइड नोट मिला है या नहीं, पुलिस ने समाचार लिखे जाने तक जानकारी नहीं दी। क्वार्टर को सील कर दिया गया है। पुलिस के पहुंचने से पहले मौके पर फारेस्ट डिपार्टमेंट के अधिकारी पहुंच गए थे। बताया गया है कि अधिकारियों द्वारा उसे लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था।

वन विभाग के नवरत्न बाग स्थित मुख्यालय में बने सर्वेंट क्वार्टर में रहने वाले फारेस्ट गार्ड सुधीर दुबे ने मंगलवार को आत्महत्या कर ली। सुबह उसकी लाश उसके कमरे में लटकी हुई थी। इसकी सूचना पास में ही रहने वाले अन्य कर्मचारियों ने अफसरों को दी, इसके बाद एसडीओ, डीएफओ सहित अन्य अफसर मौके पर पहुंचे। सूचना के बाद मौके पर पुलिस और एफएसएल टीम ने मौका मुआयना किया। पुलिस ने वनकर्मी का क्वार्टर सील करते हुए जांच शुरू कर दी है।

सूत्रों के अनुसार सुधीर का कुछ माह पूर्व ट्रांसफर कर दिया गया था। उसका ट्रांसफर करने वाले डीएफओ का भी तबादला हो गया था। वहीं, नए अधिकारी उसे नई जगह पर ज्वाइन नहीं करने दे रहे थे, जिसके चलते वो लंबे समय से परेशान हो रहा था।

03 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here