Loading...    
   


शिवराज सिंह और शर्मा ने जीत का सिग्नल दिया, कमलनाथ मीटिंग में, पीसीसी के सामने ट्रक लगा - MP NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश विधानसभा उपचुनाव का मतदान लगभग खत्म हो गया है। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णु दत्त शर्मा ने विक्ट्री साइन दिखाकर जीत का सिग्नल दिया। इधर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ मीटिंग में व्यस्त हैं उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। दोपहर 12:00 बजे के आसपास सोशल मीडिया पर दो फोटो वायरल हुए जिसमें प्रदेश कांग्रेस कार्यालय परिसर में एक ट्रक खड़ा हुआ था। लोग इसके अपने-अपने मतलब निकाल रहे थे। 

प्रदेश भाजपा दफ्तर में बैठे सीएम शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा मतदान के दिन से ही जीत का भरोसा जता रहे हैं। उन्होंने विक्ट्री साइन दिखाकर कहा कि हम सभी 28 सीटों पर चुनाव जीतेंगे। भाजपा और कांग्रेस के 19 जिला अध्यक्षों से 28 विधानसभा सीटों पर हो रहे मतदान का पल-पल का अपडेट दोनों नेता ले रहे हैं। 

शिवराज सिंह चौहान भाजपा के प्रदेश कार्यालय पहुंचे और उन्होंने कंट्रोल रूम में मॉनिटरिंग शुरू कर दी है और मतदान की स्थिति का जायजा ले रहे हैं। 28 विधानसभा सीटों में, हर पोलिंग बूथ पर तैनात एजेंटों से ले रहे फीडबैक लिया जा रहा है। यहां पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन पदाधिकारी भी मौजूद हैं।

इधर, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ, पीसीसी में बनाए गए कंट्रोल रूम में बैठकर प्रदेश के 28 उपचुनाव वाले क्षेत्रों में चल रहे मतदान का जायज़ा लेते नजर आए। इस मौके पर उन्होंने विभिन्न क्षेत्रों के कांग्रेस प्रत्याशियों से, प्रमुख कांग्रेस जनों और कार्यकर्ताओं से चर्चा कर मतदान की वर्तमान स्थिति की जानकारी ली।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here