न्यू मार्केट भोपाल के पंचानन बिल्डिंग में आग, टॉप फ्लोर पूरी तरह से राख - BHOPAL NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के सबसे महंगे कमर्शियल प्लेस न्यू मार्केट के पास मालवीय नगर में स्थित पंचानन हाई राइज बिल्डिंग में मंगलवार सुबह 5:00 बजे आग लग गई। इस हादसे में पंचानन बिल्डिंग का टॉप फ्लोर पूरी तरह से जलकर राख हो गया। चौंकाने वाली बात यह है कि पिछले 15 दिनों में न्यू मार्केट में आगजनी की यह तीसरी घटना है।

20 फायर ब्रिगेड और BHEL तथा मंत्रालय की फायर टीम ने ढाई घंटे में काबू पाया

पंचानन बिल्डिंग में यह आग इतनी भीषण थी कि इसके लिए शहर के छह फायर स्‍टेशन माता मंदिर, पुल बोगदा, बैरागढ, भेल, मंत्रालय, फतेहगढ और कोलार से 20 से अधिक दमकलों को बुलाना प़डा। भेल और मंत्रालय की फायर फाइटर टीम को मौके पर बुलाकर करीब ढाई घंटे की मशक्‍कत के बाद आग पर साढे सात बजे तक काबू पाया गया। हालांकि अब तक इस आगजनी में किसी इंसानी नुकसान की सूचना नहीं मिल पाई है। 

दो राहगीरों ने समय पर सूचित कर दिया नहीं तो पता नहीं क्या होता

टीटी नगर पुलिस के अनुसार सुबह यहां से गुजर रहे दो युवकों ने पुलिस को इस घटना के बारे में बताया था। आग बाहर लगे एसी के कुछ हिस्‍से में लगी और यहां से पूरे फ्लोर में फैल गई। बता दें कि इससे पहले पिछले मंगलवार को न्‍यू मार्केट की 25 दुकानों में आग लग गई थी। इससे एक सप्‍ताह पहले भी न्‍यू मार्केट में आगजनी घटना हुई थी।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here