Loading...    
   


कमलनाथ जी को 29 सीट चाहिए, चुनाव 28 पर हुए, सरकार कैसे बनाएंगे: डॉ नरोत्तम मिश्रा - MP NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश विधानसभा उपचुनाव में मतदान के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता उत्साहित नजर आ रहे हैं। हालांकि कमलनाथ ने भी चुनाव जीतने की बात कही है परंतु भाजपा नेताओं के चेहरे पर आत्मविश्वास ज्यादा दिखाई दे रहा है। गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ के बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस को सरकार बनाने के लिए 29 सीटें चाहिए और चुनाव 28 सीटों पर हुए, उनकी सरकार कैसे बन सकती है। 

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णु दत्त शर्मा ने कहा कि कोरोनावायरस महामारी का खतरा होने के बावजूद इतनी बड़ी संख्या में लोग वोट डालने के लिए निकले। जिस तरह के रुझान मिल रहे हैं हम दावा कर सकते हैं कि हम पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बना रहे हैं। दिग्विजय सिंह जी सुबह ही बयान दे चुके हैं। ईवीएम पर सवाल उठा चुके हैं। इसका मतलब है कि कांग्रेस ने हार स्वीकार कर ली है। हार का ठीकरा ईवीएम पर उड़ने के लिए तैयारी शुरू कर दी है। 

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सरकार बनाने में दिक्कत नहीं, सरकार बचाने की कोई बात नहीं है। सरकार चलाने की बात है, बहुमत की सरकार चलेगी या समर्थन की सरकार चलेगी। हम बहुमत की सरकार चलाना चाहते हैं। पता नहीं कमलनाथ जी कैसे कह रहे हैं। उनको सरकार बनाने के लिए 29 सीटें चाहिए, चुनाव 28 सीटों पर हुए हैं। अब 28 सीटों के परिणाम 29 कैसे हो जाएंगे।

03 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here