Loading...    
   


INDORE में युवक ने लड़की को चांटा मारा, पिता समझाने आए तो चाकुओं से गोद डाला, मौत - MP NEWS

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में बेटी को चांटा मारने के बाद आरोपी को समझाने गए एक पिता को अपनी जान गंवाना पड़ी। पिता का इस प्रकार से उनके पास आकर शिकायत करना आरोपियों को नागवार गुजरा। उन्होंने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी।   

मामला अन्नपूर्णा थाने के आईडीए बिल्डिंग सिद्धार्थ नगर का है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए अस्पताल पहुंचाया। अन्नपूर्णा पुलिस के अनुसार देर रात 35 साल के प्रकाश पिता देवीलाल की पड़ोस में ही रहने वाले बदमाशों ने चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी। बेटा हरीश पिता को लेकर अस्पताल पहुंचा, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। हरीश की रिपोर्ट पर पुलिस ने यहीं के रहने वाले दीपक, रामदास और शिवदास के खिलाफ केस दर्ज किया है। हरीश ने बताया कि रामदास ने बहन को किसी बात को लेकर चांटा मार दिया था। 

बताया जा रहा है कि मल्टी में सीढ़ियों को लेकर दोनों परिवार में लंबे समय से बहस चल रही थी। इसी को लेकर एक युवक ने युवती पर हाथ उठा दिया था। पिता रात में जब काम से लौटे, तो बेटी ने उन्हें पूरी बात बता दी। गुस्साए पिता बात करने युवक के घर पहुंच गए। यहां पर बहस इतनी बढ़ गई कि रामदास ने अन्य दो लोगों के साथ मिलकर प्रकाश को पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद रामदास दौड़कर घर से चाकू ले आया और प्रकाश को मार दिया। हमले के बाद वे भाग निकले, बेटा हरीश पिता को एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने मामला जांच में लिया है।

21 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाले समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here