Loading...    
   


BHOPAL में कांग्रेस विधायक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, FIR के बाद IPS कॉलेज का 12000 sqft निर्माण ढहाया - MP NEWS

भोपाल
। कांग्रेस पार्टी के विधायक आरिफ मसूद के खिलाफ बड़ी कार्रवाई शुरू हो गई है। धार्मिक सद्भाव बिगाड़ने का मामला दर्ज करने के बाद प्रशासनिक टीम ने आरिफ मसूद के एक निर्माण को ढहा दिया जिसे अवैध बताया गया था। अपडेट: नगर निगम की टीम ने विधायक आरिफ मसूद के कॉलेज का वह हिस्सा गिरा दिया, जिसे अतिक्रमण में बताया गया था।

IPS College building demolished 12,000 sq ft

Administration demolishes Congress MLA Arif Masood’s IPS College building in Bhopal. “Dist court in '05, issued stay on main building. Apart from that, we demolished construction done on 12,000 sq ft without permission,” says Asst Engineer, Building Permission Section (ANI) 

आईपीएस कॉलेज का 12000 स्क्वायर फीट निर्माण ध्वस्त किया 

बिल्डिंग परमिशन सेक्शन के असिस्टेंट इंजीनियर ने बताया कि 2005 में कॉलेज के प्रशासनिक भवन को गिराने पर रोक लगा दी गई थी। इसके अलावा 12000 स्क्वायर फीट में निर्मित भवन का हिस्सा गिरा दिया गया है।

विधायक आरिफ मसूद के समर्थक काला कपड़ा बांधकर विरोध जता रहे हैं 

कांग्रेस पार्टी में दिग्विजय सिंह के नजदीकी विधायक आरिफ मसूद के समर्थक मौके पर मौजूद हैं। उनमें से कुछ नहीं काला कपड़ा बांधा हुआ है। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद है। जो किसी भी अप्रिय स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए तैयार है। 

विधायक का कॉलेज गिराया 

कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद की मुश्किलें बढ़ीं। कैचमेंट एरिया के कॉलेज पर चलाया बुलडोजर। नगर निगम प्रशासन सहित पुलिस बल मौके पर मौजूद। कॉलेज की नापतौल की जा रही है। थी, उसके बाद अधिकारियों ने एक ऐसे को चिन्हित किया और उसे गिरा दिया। अब विधायक आरिफ मसूद की गिरफ्तारी की तैयारियां की जा रही है।

05 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here