Loading...    
   


A Suitable Boy: एमपी पुलिस द्वारा इन्वेस्टिगेशन शुरू, वेब सीरीज में धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप - MP NEWS

भोपाल
। ऑनलाइन ओटीटी मीडिया प्लेटफॉर्म पर जारी हुई एक फिल्म "A Suitable Boy" के निर्माता निर्देशक मध्य प्रदेश सरकार के टारगेट पर आ गए। गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि इस फिल्म में धार्मिक भावनाओं को आहत करने की जानकारी मिली है। मध्य प्रदेश पुलिस मामले की इन्वेस्टीगेशन कर रही है इसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

मध्य प्रदेश के संसदीय कार्य मंत्री एवं गृह मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि एक ओटीटी मीडिया प्लेटफॉर्म पर "A Suitable Boy" नामक फ़िल्म जारी की गई है। इसमें बेहद आपत्तिजनक दृश्य दिखाए गए हैं जो एक धर्म विशेष की भावनाओं को आहत करते हैं। मैंने पुलिस अधिकारियों को इस विवादास्पद कंटेंट का परीक्षण कराने को निर्देशित किया है। पुलिस अधिकारी परीक्षण कर बताएंगे कि संबंधित #ओटीटी_प्लेटफार्म और फ़िल्म के निर्माता निर्देशक पर धार्मिक भावनाएं आहत करने के लिए क्या कानूनी कार्रवाई की जा सकती है। 

Netflix पर प्रसारण किया जा रहा है

उल्लेखनीय है कि 'ए सूटेबल बॉय' वेब सीरीज का प्रसारण Netflix पर किया जा रहा है। इसे लेकर विवाद की स्थिति बन गई है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में लव जिहाद का समर्थन किया गया है जिसे मध्य प्रदेश में अपराध की श्रेणी में माना जा रहा है। इसके अलावा इस फिल्म में रानी अहिल्या बाई और होल्कर राजवंश द्वारा निर्मित महेश्वर घाट और शिवभक्तों का अपमान किया गया है।

मंदिर परिसर में किसिंग सीन, भाजपा भड़की

इस वेब सीरीज में ईशान खट्टर और तब्बू के बीच में रोमांस को दिखाया गया है। ईशान फिल्म में मान कपूर और तब्बू सईदा कपूर की किरदार निभा रही हैं। इसकी शूटिंग महेश्वर घाट पर हुई है। महेश्वर घाट को रानी अहिल्याबाई होल्कर द्वारा शिवभक्तों को समर्पित किया था। मध्यप्रदेश के महेश्वर घाट विश्वविख्यात धार्मिक आस्था केंद्र हैं जहां फिल्म में किसिंग सीन दिखाए गए हैं। 


22 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here