Loading...    
   


JABALPUR के जुआ किंग का मकान तोड़ा, कमलनाथ का कृपा पात्र कांग्रेस नेता है - MP NEWS

मध्य प्रदेश।
जबलपुर के जुआ किंग गज्जू सोनकर का भान तलैया में 1800 स्क्वायर फीट में बना मकान तोड़ दिया गया। कुछ दिनों पहले सोनकर के घर से करीब 200 जुआरी पकड़े गए थे। सोनकर के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की गई है। सोनकर फिलहाल जेल में है। तमाम कार्रवाई के बावजूद गजेंद्र सोनकर मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का कृपा पात्र बना हुआ है। समाचार लिखे जाने तक उसे कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित नहीं किया गया था। 

गजेंद्र सोनकर के पक्के निर्माण पर प्रशासन का बुलडोजर 

NSA के आरोपी कांग्रेस नेता गज्जू उर्फ गजेंद्र सोनकर के अवैध पक्के निर्माण पर प्रशासन ने रविवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए बुलडोजर चला दिया। प्रशासन और पुलिस की यह कार्रवाई सुबह करीब 9:00 बजे से शुरू हो गई थी कार्रवाई के लिए भान तलैया के पास अवैध निर्माण को तोड़ने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल और प्रशासनिक अमला मौके पर मौजूद रहा। 

भान तलैया मेन रोड वाले निर्माण पर हुई कार्रवाई

कलेक्टर कर्मवीर शर्मा के निर्देश पर जिला प्रशासन ने रविवार की सुबह भानतलैया में मुख्य सड़क मार्ग से लगकर करीब 1800 स्क्वायर फीट भूमि पर अवैध रूप से बनाये गये निर्माण को नष्ट करने की कार्यवाही की है । खसरा नम्बर 118/1, 118/6 और 114/4 की इस भूमि पर नगर निगम की अनुमति और नक्शा पास कराये गये बिना कार्यालय का निर्माण कर लिया गया था। 

मौके पर भारी पुलिस बल और प्रशासनिक अधिकारी मौजूद

अपर कलेक्टर संदीप जीआर के मुताबिक यह भूमि महेंद्र सोनकर, श्रीमती रीना सोनकर और एक अन्य के नाम पर दर्ज है। पुलिस और नगर निगम के सहयोग से सुबह से प्रारम्भ की गई अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की कार्यवाही 12:30 बजे तक जारी थी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अगम जैन तथा सयुंक्त कलेक्टर एवं एसडीएम रांझी दिव्या अवस्थी मौके पर मौजूद हैं। 

जेल में बंद है कांग्रेसी नेता
गज्जू उर्फ गजेंद्र सोनकर के खिलाफ पूर्व से जुआ एक्ट, मारपीट, आर्म्स एक्ट, हत्या का प्रयास, विस्फोटक पदार्थ अधिनियम, कोलाहल अधिनियम के 12 अपराध दर्ज थे। वहीं छोटे भाई सोनू उर्फ महेन्द्र सोनकर के खिलाफ भानतलैया थाना हनुमानताल में मारपीट, चोरी, आर्म्स एक्ट, जुआ के 5 अपराध पंजीबद्ध थे।

22 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here