Loading...    
   


1 मल्टी में 70 पॉजिटिव मिले, निगम की मुनादी से घबराए 6 परिवार घर छोड़ गए - INDORE NEWS

इंदौर।
रेसकोर्स रोड गली नंबर दो में रविवार दोपहर नगर निगम की गाड़ी से हुई एक मुनादी ने लोगों को दहशत में ला दिया। गाड़ी से कहा गया कि सिल्वर स्टेट मल्टी में 70 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। लोग शाम तक आना-जाना कर लें, वरना बाद में बिल्कुल इजाजत नहीं दी जाएगी।    

इंदौर की सिल्वर स्टेट मल्टी के 70 % निवासी कोरोना पॉजिटिव

मल्टी में 40 फ्लैट हैं, जिनमें करीब 100 लोग रहते हैं। इनमें 70 के पॉजिटिव आने की सूचना से लोग घबरा गए। आधा दर्जन से ज्यादा लोग मल्टी छोड़ एक सप्ताह के लिए बाहर चले गए। निगम और प्रशासनिक अफसर बता नहीं पा रहे हैं कि मुनादी किस गाड़ी से हुई और किस आधार पर की गई। इस बीच रविवार को 523 नए केस मिले। 4 मरीजों की मौत भी हो गई।

निगम की गाड़ी अनाउंसमेंट करती रही। लोग आंकड़ा सुनकर ही घबरा गए। लगा कि यदि 100 में से 70 लोग पॉजिटिव आए हैं तो कहीं मल्टी सील न हो जाए। अगर ऐसा हुआ तो सारे कामकाज ठप हो जाएंगे। सुबह से रात तक आधा दर्जन से ज्यादा परिवार यहां से रवाना हो गए। मल्टी के एक परिवार में बेटे की शादी भी है जबकि कोरोना के पहले दौर में यहां 7-8 लोग संक्रमित हुए थे। आसपास भी 10-12 से ज्यादा पॉजिटिव नहीं रहे।

निगम गाड़ी से हुई मुनादी के कारण लोगों को हुई असुविधा पर कोई बोलने को तैयार नहीं है। निगम अफसरों से लेकर तमाम प्रशासनिक अधिकारियों ने इस पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। किसी के पास इसका कोई जवाब नहीं है कि गफलत कैसे हुई।

30 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here