Loading...    
   


INDORE: पति ने पत्नी की हत्या कर शव दफनाया, दहेज एक्ट व सुसाइड की धमकी से नाराज था - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर में दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराने के बाद पत्नी द्वारा पति को आत्महत्या की धमकी दिए जाने पर युवक ने पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद शव भी गाड़ दिया। परिजन की शिकायत के नौ दिन बाद पुलिस ने महिला शव बरामद किया। आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।          

SDOP टीसी पंवार ने बताया, जनवरी 2019 को मल्हारगढ़ निवासी सपना पिता बाबूलाल अठवाल का विवाह नीमच निवासी राहुल पिता जमनेश से हुआ था। रक्षाबंधन से पहले सपना के परिजन उसे लेने नीमच पहुंचे, लेकिन ससुराल वालों ने मना कर दिया। इसके बाद परिजन एक बार फिर पहुंचे और सपना को साथ लेकर आ गए। इसके बाद सपना वापस ससुराल नहीं पहुंची। इस बीच उसके ससुर जमनेश को तबीयत खराब हो गई। लॉकडाउन भी हो गया। सपना के परिजन उसे ससुराल छोड़ने पहुंचे, लेकिन ससुराल वालों ने उसे रखने से मना कर दिया। सपना ने नीमच में दहेज प्रताड़ना का प्रकरण दर्ज कराया। हालांकि इस दौरान उसकी पति राहुल से फोन पर बातचीत जारी थी।

19 नवंबर को मामले में चालान पेश हुआ। 20 नवंबर को सपना ने पति राहुल को मंदसौर मिलने बुलाया। यहां दोनों पीजी कॉलेज के पीछे बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान, सपना ने पति राहुल से पिता बाबूलाल से माफी मांगने को कहा, लेकिन राहुल ने मना कर दिया। सपना ने आत्महत्या कर सभी को फंसाने की धमकी दी। इस पर राहुल ने गला दबा कर सपना की हत्या कर दी। इसके बाद शव को वहीं गाड़ दिया। 22 नवंबर को परिजन ने थाने में सपना की गुमशुदगी दर्ज कराई। टीआई कमलेश सिंगार ने बताया शंका के आधार पर पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, लेकिन वह गुमराह कर रहा था। सख्ती से पूछताछ करने पर उसने वारदात कुबूल कर ली।

30 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here