Loading...    
   


INDORE में भाजपा और कांग्रेस नेताओं पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज - MP NEWS

इंदौर।
मध्य प्रदेश में उपचुनाव के दौरान आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए इंदौर में कांग्रेस और भाजपा नेताओं ने एक-दूसरे के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। दूसरी ओर देश के बड़े पदों पर आसीन लोगों को लेकर फेसबुक पर की गई टिप्पणी के मामले में आरएसएस के पदाधिकारियों ने आइजी को शिकायत की है। 

कांग्रेस नेता सदशिव यादव ने भाजपा प्रवक्ता पर विज्ञापन में धार्मिक चिन्ह का उपयोग करने का केस दर्ज करवाया है। उधर भाजपा नेताओं ने कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी और सांवेर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार प्रेमचंद गुड्डू, मकबूल पटेल और विकास सहित 6 लोगों पर केस दर्ज करवाया है।

सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट पर संघ ने शिकायत की 

संघ ने शिकायत में कहा गया है कि एक ग्रुप पर अजीत सिंह राणा नामक व्यक्ति ने आपत्तिजनक पोस्ट करके न्याय की देवी की प्रतिमा को जमीन पर गिरा बताया है। इंदौर विभाग के प्रचार प्रमुख सागर चौकसे ने बताया कि इस पोस्ट की हम निंदा करते हैं और पोस्ट विभिन्ना राज्यों में हो रहे चुनाव व उपचुनाव में सरकारी संपत्ति को हानि पहुंचाने और दो समुदायों में मदभेद बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया पर वायरल की जा रही है। चौकसे ने आइटी एक्ट की धाराओं के तहत आरोपित पर प्रकरण दर्ज करने की मांग की।

11 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here