शिवपुरी ADM सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल - MP NEWS

शिवपुरी।
 मध्य प्रदेश में शिवपुरी जिले के एडीएम रंजीत सिंह शुक्रवार अलसुबह हादसे का शिकार हो गए। शाजापुर में नेशनल हाईवे - 52 एबी रोड पर उनकी कार डिवाइडर से टकराकर पलटी खा गई। एडीएम इंदौर में बेटे से मिलकर शिवपुरी लौट रहे थे। हादसे में उन्हें सिर पर गंभीर चोट आई है। उनका शाजापुर जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, हादसा नेशनल हाईवे - 52 एबी रोड पर नैनावद के समीप डिवाइडर से कार के टकराने  कारण हुआ। कार पलटने से शिवपुरी एडीएम रंजीत सिंह बुरी तरह घायल हो गए। एडीएम सिंह अपने बेटे से मिलने गुरुवार को इंदौर गए हुए थे। वे सुबह ड्राइवर के साथ बेटे से मिलकर शिवपुरी के लिए निकले थे। शाजापुर शहर के समीप पहुंचे ही थे कि उनकी कार डिवाइडर से टकराकर पलटी गई। 

कार के पलटने से एडीएम को सिर सहित अन्य जगह चोट आई। हादसे के बाद ड्राइवर ने लोगों की मदद से उन्हें तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया। जानकारी मिलते ही स्थानीय प्रशासन उनसे मिलने अस्पताल पहुंचा। घायल सिंह ने बताया कि वे गुरुवार काे शिवपुरी से इंदाैर आए थे। अलसुबह शिवपुरी के लिए निकले थे। शाजापुर से आगे सुबह करीब छह बजे ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगाया। जिससे गाड़ी पलटी खा गई। 

ड्राइवर ने बताया कि हाईवे पर डिवाइडर पट्टी लगी हुई थी। उस पर नजर देरी से पड़ी, जैसे ही ब्रेक लगाकर गाड़ी को घुमाया। गाड़ी पलटी खा गई। साहब को चोट आई है। उन्हें तत्काल अस्पताल लेकर आए।

18 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !