Loading...    
   


कोरोनावायरस कब खत्म होगा, गूगल को पता है उसने प्लानिंग कर ली / HOW LONG CORONA

सारी दुनिया के लोग कोरोनावायरस के संक्रमण, महामारी से मौत के खतरे और जिंदगी बचाने के लिए बार-बार किए जा रहे लॉकडाउन से परेशान हो गए हैं। पहले प्रधानमंत्री ने लॉकडाउन किया, फिर मुख्यमंत्री करने लगे और अब कलेक्टर/ डीएम लॉक डाउन कर रहे हैं। हर कोई जानना चाहता है कि कोरोनावायरस कब खत्म होगा। इस सवाल का जवाब किसी के पास हो ना हो लेकिन शायद गूगल के पास है, तभी तो उसने 1 साल आगे तक की प्लानिंग कर रखी है।

गूगल ने पहले जनवरी 2021 तक की परमिशन दी थी, अब जून 2021 कर दिया

गूगल ने अपने कर्मचारियों को जून 2021 तक वर्क फ्रॉम होम की परमिशन दे दी है।CNBC की रिपोर्ट के मुताबिक, सीईओ सुंदर पिचाई ने कर्मचारियों को ईमेल में कहा, "कर्मचारियों को आगे का प्लान करने के लिए, हम अपने ग्लोबल वॉलन्टरी वर्क फ्रॉम होम को उन लोगों के लिए 30 जून 2021 तक बढ़ा रहे हैं, जिन्हें ऑफिस आने की आवश्यकता नहीं है।" गूगल ने इससे पहले कर्मचारियों को जनवरी 2021 तक घर से काम करने की छूट दी थी। 

गूगल को पता है कोरोनावायरस कब खत्म होगा 

गूगल की इस प्लानिंग से अनुमान लगाया जा सकता है कि गूगल को यह पता है कि दुनिया से कोरोनावायरस कब खत्म होगा। वरना क्या कारण है कि जनवरी 2021 तक वर्क फ्रॉम होम का सिस्टम बनाने के बाद, अगस्त 2020 में ही उसकी डेट चेंज कर दी गई है। जबकि ऐसे हालात में अक्सर मैनेजमेंट लास्ट डेट तक का वेट करता है।

06 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मध्यप्रदेश में कोरोना से 11 जिलों में 17 मौतें, 45 जिलों में 652 पॉजिटिव
दिल्ली पुलिस का 12वीं पास सिपाही मात्र 10 साल में IPS बन गया
कोविड सेंटर में इतने लोग सीएम शिवराज सिंह की सेवा में लगे थे
कांग्रेस में अकेले पड़ गए दिग्विजय सिंह, कमलनाथ ने भी साथ नहीं दिया


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here