ग्वालियर में क्रेटा कार में फंसकर दूर तक घिसटा युवक, मौत, कांग्रेस नेता पुत्र गिरफ्तार / GWALIOR NEWS

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में पुरानी छावनी की तरफ से आ रही एक क्रेटा कार सड़क पर मौत बनकर दौड़ी। कार में 5 युवक सवार थे और कार करीब 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से सड़क पर दौड़ रही थी। पहले तो सड़क किनारे चल रहे एक साइकिल सवार को जलालपुर चौराहे पर टक्कर मारी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। फिर कार सवार ने एक गाय में टक्कर मारी। हजीरा थाने का ASI जब अपनी बुलेट से कार के पीछे लगा तो उसे भी कार से कट मारने का प्रयास किया। आखिर में पुलिस ने कार को रोक लिया। इसमें से तीन युवक उतरकर भाग गए। जबकि दो को पुलिस ने पकड़ लिया।

पुलिस के अनुसार पकड़े गए युवक रोहित के पिता सेंवढ़ा में तहसीलदार के रीडर हैं। जबकि आयुष के पिता दीनदयाल बंसल कांग्रेस के संभागीय संयोजक बताए गए हैं। इनके तीन साथियों की तलाश की जा रही है। जिस कार की टक्कर से साइकिल सवार की जान गई वह गाड़ी इशिका इंजीनियरिंग सर्विस के नाम पर रजिस्टर्ड है। पता सिंहपुर रोड मुरार का है। सीएसपी भदौरिया ने बताया कि कार से पकड़े गए युवक का नाम आयुष पुत्र दीनदयाल बंसल निवासी बैंक कॉलोनी गोल का मंदिर और रोहित पुत्र नरेश देसाई निवासी पंचशील नगर हैं। इसमें रोहित गाड़ी चला रहा था।

CSP महाराजपुरा रवि भदौरिया ने बताया कि गुरुवार रात करीब 9 बजे क्रेटा कार एमपी07 सीएफ 5331 पुरानी छावनी की ओर से ग्वालियर जा रही थी। कार काफी तेज गति में थी। कार जैसे ही जलालपुर तिराहे की तरफ से गुजरी तो यहां अपने दो दोस्तों के साथ साइकिल से जा रहे अकबर पुत्र मिच्चू खान निवासी मद्दी बाजार, किलागेट को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही साइकिल सवार उछलकर गिरा और कार की नीचे उसकी शर्ट फंस गई। वह घिसटता हुआ करीब 50 मीटर तक गया। फिर भी कार सवार ने ब्रेक नहीं मारा।


सड़क पर एक पत्थर आया, जिसमें साइकिल सवार का सिर लगा और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जैसे ही लोगों ने यह घटना देखी तो पुरानी छावनी पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही आगे मल्लगढ़ा तिराहे पर घेराबंदी हुई। यहां स्टॉपर को उड़ाया फिर सड़क पर खड़ी एक गाय को टक्कर मार दी। कार को पकड़ने के लिए हजीरा थाने के एएसआई रविन्द्र कुशवाह बुलट से पीछे लग गए।

बुलट जैसे ही क्रेटा के नजदीक पहुंची तो ओवरटेक करने से रोकने के लिए क्रेटा सवार ने कट मारकर उन्हें गिराने की कोशिश की लेकिन किसी तरह से वह संभल गए। हजीरा से थोड़े आगे पुलिस ने कार को घेर लिया तो युवक ने कार रोकी और यह लोग कार छोड़कर भागने लगे। इनमें से दो युवकों को पकड़ लिया गया। स्थानीय लोग युवकों की मारपीट करने पर उतारू हो गए लेकिन पुलिस इन्हें हजीरा थाने ले गई।

21 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

विवाहित महिला को भगा ले जाने वाले के खिलाफ किस धारा के तहत मामला दर्ज होता है 
ग्वालियर में महिला व्यापारी की लाश फांसी पर झूलती मिली
बड़ी खबर! गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ के घर जाकर बधाई दी
विश्व मच्छर दिवस: पढ़िए कुछ मजेदार चौंकाने वाली जानकारियां
मध्यप्रदेश में पहले की तरह बस संचालन की अनुमति
भोपाल में ललितपुर, झांसी के 9 व्यापारी 5 लड़कियों सहित गिरफ्तार
इंदौर की लड़की से लंदन वाले BF ने गिफ्ट के नाम पर 4 लाख रूपये ठग लिए
चेक बाउंस होने पर क्या कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं, क्या थाने में FIR लिखवा सकते हैं 
दुनिया के सबसे धनवान लोगों की कुर्सी किस लकड़ी से बनी होती है, यहां पढ़िए
उज्जैन के होटल नटराज में छात्रा की हत्या, BF के साथ आई थी
बिना पूछे कैसे पता करें कि किसी के मोबाइल में अपना नंबर सेव है या नहीं
कोर्ट में गीता पर हाथ रखकर कसम क्यों खिलाते थे, रामायण पर क्यों नहीं है
जबलपुर वेटरनरी विश्वविद्यालय के 2000 प्रोफेसर और कर्मचारियों को 2 माह से नहीं मिला वेतन 
दोस्त के पर्स में वाइफ का फोटो दिखा, तुरंत हत्या कर दी, लाश पुल के नीचे
राघवेंद्र सिंह तोमर कौन है, जिनके यहां सबसे चर्चित आयकर का छापा पड़ा, यहां पढ़िए
नई शिक्षा नीति और आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश के लिए शिक्षा विभाग के सेटअप में परिवर्तन
WhatsApp की खास ट्रिक: आपकी मर्जी के बिना कोई आपको ग्रुप में एड नहीं कर पाएगा

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !