Loading...    
   


जबलपुर कलेक्ट्रेट 2 दिन के लिए सील, ऑफिस का कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव निकला / JABALPUR NEWS

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर में कोरोना वायरस संक्रमण से ढाई माह की बच्ची की मौत हो गयी। पिछले 24 घंटों में शुक्रवार को 85 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जबलपुर में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रही हैं।  

कलेक्ट्रेट में आम जनता का आना-जाना लगा रहता है और कोरोना वायरस को लेकर यहाँ सावधानी भी बरती जा रही है। जैसे ही रिपोर्ट आईं तो पता चला कि एक कर्मचारी पॉजिटिव आ गया है। कलेक्ट्रेट में जैसे ही यह खबर फैली हड़कंप मच गया। कर्मचारी के साथ काम करने वाले और मिलने-जुलने वाले कर्मियों ने भी तत्काल छुट्टी का आवेदन दे दिया है। हालाँकि अभी बाकी कर्मियों की छुट्टी स्वीकृत नहीं हुई है, लेकिन जब से रिपोर्ट पॉजिटिव आने की बात उन्होंने सुनी है तब से वे दहशत में हैं।  

डायवर्सन की नकल शाखा में सर्टिफाइड कॉपी लेने लोगों की भीड़ लगी रहती थी। कई बार समझाइश देने के बाद भी लोग मान नहीं रहे थे। यहाँ के एक कर्मचारी का स्वास्थ्य शनिवार से खराब था जिससे वह दफ्तर नहीं आ रहा था। गुरुवार को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कार्यालय को दो दिन के लिये बंद करने का निर्णय लिया गया है। अधीक्षक भू-अभिलेख ललित ग्वालवंशी ने बताया कि नकल शाखा को एहतियात के तौर पर बंद रखने का निर्णय लिया गया है। अब नकल शाखा में सोमवार से ही काम शुरू होगा।

07 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here