Loading...    
   


भोपाल में 1 दिन में 11 कोरोना मरीजों की मौत, स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन में हड़कंप / BHOPAL NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना संक्रमण में हालात सुधरने की बजाय बिगड़ते जा रहे हैं।भोपाल में हर दिन चौका देने वाले आकड़े सामने आ रहे हैं। इसके साथ ही मौतों का सिलसिला भी लगातार जारी है, ये आंकड़ा भी दिनों दिन बढ़ता जा रहा हैं। मिली जानकारी के अनुसार भोपाल में बुधवार को सबसे ज़्यादा कोरोना मरीज़ो की जान गई हैं। 

प्रदेश के किसी भी जिले में एक ही दिन में कोरोना से इतनी अधिक मौत नहीं हुई हैं। खबरों के मुताबिक भोपाल में बुधवार रात तक 11 संक्रमित मरीजों की मौत हुई हैं। बता दें कि इंदौर में ही अधिकतम एक दिन में 8 मौत हुई है लेकिन सभी रिकार्ड को तोड़ते हुए भोपाल में पहली बार एक ही दिन में इतनी अधिक मौत हुई हैं। भोपाल में हमीदिया अस्पताल के कोविड वार्ड में 6 कोरोना संक्रमितों, चिरायु में 2 , एम्स अस्पताल में 2 तथा बंसल अस्पताल में 1  कोरोना मरीजों की मौत हुई। 

मालूम हो कि शहर में अब तक कोरोना से 208 संक्रमित मरीजों की मौत हो गई हैं। एक साथ हुई 11 मौतों के बाद से ही स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन में हडकंप मचा हुआ हैं। वहीं, संभागायुक्त ने मृत मरीजों का डेथ ऑडिट कराने के निर्देश दिए हैं, ताकि इनकी मौत की असली वजह सामने आ सके।

06 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मध्यप्रदेश में कोरोना से 11 जिलों में 17 मौतें, 45 जिलों में 652 पॉजिटिव
दिल्ली पुलिस का 12वीं पास सिपाही मात्र 10 साल में IPS बन गया
कोविड सेंटर में इतने लोग सीएम शिवराज सिंह की सेवा में लगे थे
कांग्रेस में अकेले पड़ गए दिग्विजय सिंह, कमलनाथ ने भी साथ नहीं दिया


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here