Loading...    
   


इंदौर में भूमाफिया अंकित श्रीवास्तव और सूफिया शाह गिरफ्तार / INDORE NEWS

इंदौर। मध्य प्रदेश के जमीनों की हेराफेरी कर फर्जी दस्तावेजों के सहारे धोखाधड़ी करने वाले शातिर भूमाफिया को गांधी नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी पर पांच हजार का इनाम भी घोषित था। आरोपी लोगों के प्लाटों को दूसरे को बेचकर पैसे ऐंठता था। 

सीएसपी सौम्या जैन ने बताया कि पकड़े गए भूमाफिया का नाम अंकित(36) पिता शरदचंद श्रीवास्तव निवासी निपानिया है। अंकित ने वर्ष 2014-15 में शाकेश्वर डेवलपर्स के नाम से कालोनी काटकर कई लोगों को लाखों रुपये के प्लाट बेचकर कागजों में धोखाधड़ी की थी। लोगों के आरोप थे कि इसने एक प्लाट फर्जी दस्तावेजों से कई लोगों को बेच दिया था। वहीं जिनसे पूरे रुपये लेकर रजिस्ट्री करवाई थी उन्हें प्लॉट नहीं दिए थे। इसके खिलाफ अब्बास अली नामक व्यक्ति ने गांधी नगर पुलिस को भी शिकायत की थी। इसी के बाद इसकी तलाश शुरु की गई। इसे इलाके में इसके घर के आस-पास से ही घूमते हुए पकड़ा गया है।

एरोड्रम पुलिस ने धोखाधड़ी में फरार गीता उर्फ सपना उर्फ सूफिया शाह को गिरफ्तार किया है। इस पर पांच हजार रुपए का इनाम था। आरोपी महिला गणेशधाम कॉलोनी में रहती है। फरियादी पुष्पा प्रजापत ने इसके खिलाफ फर्जी पेपरों के जरिये प्लॉट बेचने का आरोप लगाया था।


19 जुलाई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here