Loading...    
   


सुसाइड करने पटरी पर खड़ा था युवक, पायलट ने ट्रेन रोक दी, लड़का घबराकर झाड़ियों में कूद गया / GWALIOR NEWS

ग्वालियर। अनंतपेठ-डबरा रेल सेक्शन के बीच अप ट्रैक पर एक युवक को खड़ा देख मालगाड़ी के लोको पायलट ने ट्रेन रोक दी। ट्रेन के रुकते ही युवक ट्रैक के पास लगी झाडिय़ों में कूद गया। कंट्रोल से मिली सूचना के बाद मौके पर पहुंचे आरपीएफ के जवानों को युवक झाडिय़ों में छिपा मिल गया। आरपीएफ को युवक ने बताया कि आत्महत्या करने के लिए रेलवे ट्रैक पर पहुंचा था। 

पटरी पर खड़े युवक को कुलचने से पहले ही ट्रेन रुक गई
आरपीएफ निरीक्षक एएस पाण्डे ने बताया कि मंगलवार की शाम अनंतपेठ-डबरा रेल सेक्शन के किलोमीटर नंबर 1183/17-19 स्थित अप रेल ट्रैक पर खड़े युवक को देख झांसी की ओर जा रही मालगाड़ी के लोको पायलट ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर मालगाड़ी को युवक के पास पहुंचने से पहले रोक दिया। मालगाड़ी रुकती देख ट्रैक पर खड़ा युवक रेल ट्रैक के पास की झाडिय़ों में गायब हो गया। तत्काल ही मामले की जानकारी लोको पायलट ने कंट्रोल को दी। कंट्रोल से सूचना मिलते ही डबरा आरपीएफ का बल बताए गए स्थान पर पहुंचा और युवक की तलाश शुरु कर दी।

अचानक ट्रेन रुकने से घबराया युवक झाडिय़ों में छिपा मिला
मौके पर पहुंचे आरपीएफ के जवानों ने युवक की तलाश शुरु की तो कुछ देर बाद युवक झाडिय़ों में छिपा जवानों को मिल गया। युवक को डबरा आरपीएफ की चौकी पर लाकर पूछताछ की तो वह संतोषजनक उत्तर नहीं दे सका। पड़ताल केे दौरान पता चला कि युवक भितरवार थाना क्षेत्र का रहने वाला नवल यादव पुत्र उम्मेद सिंह यादव है। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here