Loading...    
   


CM Sir, कई वर्षों की मेहनत से मेरिट में स्थान पाया है, यूं दर-दर मत भटकाइए / Khula Khat

जनवेद सिंह। हमने मध्य प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2018 के द्वारा उच्च माध्यमिक शिक्षक और माध्यमिक शिक्षक की परीक्षा अपने जीवन के कई महत्वपूर्ण वर्ष देकर कठिन हालात में भी अथक परिश्रम के बल पर मेरिट में स्थान हासिल किया। कृपया हमें यूं दर दर भटकने से बचाइए। 

हम सभी नव चयनित शिक्षक मानसिक पीड़ा एवं आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं शिक्षक भर्ती सन 2011 के बाद 2018 में निकाली गई। लगभग इस भर्ती को 10 वर्ष का समय हो रहा है वर्ष 2018 में आई हुई शिक्षक भर्ती वर्ष 2020 के छः माह निकलने के बाद भी पूर्ण नहीं होना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है आज भी हम सभी नव चयनित अभ्यर्थी अपनी जॉइनिंग का इंतजार कर रहे हैं। 

इस परीक्षा में सफल होकर हमें लगा था कि अब हम अपने परिवार, समाज और देश को एक सुनहरा भविष्य दे सकेंगे। शिक्षा के क्षेत्र में ऐसा कार्य करेंगे कि आपको हम पर गर्व हो सके परंतु हम तो अब अपनी जॉइनिंग का इंतजार करते-करते अंदर से टूट चुके हैं, शेष और समाप्त हो जाएंगे।

आपसे विनम्रता पूर्वक निवेदन है कि शीघ्र से शीघ्र दस्तावेज सत्यापन पुनः प्रारंभ कराके, जॉइनिंग दिलवाइए। नव चयनित शिक्षक और उनका परिवार आपका सदैव ऋणी रहेगा।
जनवेद सिंह निवेदनकर्ता
मोबा.न. 9691724604
उच्च माध्यमिक शिक्षक एवं माध्यमिक शिक्षक परीक्षा में चयनित एवं प्रतीक्षारथ समस्त अभ्यार्थी मध्य प्रदेश


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here