Loading...    
   


YES BANK: मात्र ₹1 लाख की FD पर, सबसे ज्यादा ब्याज और कोरोना इंश्योरेंस फ्री / NEW FD PLAN

नई दिल्ली। हाल ही में डूबते-डूबते बचे यस बैंक ने नए ग्राहकों को आकर्षित करने और खाता खाली करके बैठ गए अपने पुराने खाताधारकों को फिर से एक्टिव करने के लिए एक नया फिक्स डिपाजिट प्लान लॉन्च किया है। 

₹100000 की FD पर सबसे ज्यादा 7.25% ब्याज

यस बैंक ने रिलायंस जनरल इंश्योरेंस (Reliance General Insurance) के साथ साझेदारी की है। इस पार्टनरशिप के बाद यस बैंक एक नया एफडी प्लान (New FD Pan) लेकर आया है। इस प्लान के तहत नए सावधि जमा (एफडी) धारकों को COVID-19 से बचने के लिए हेल्थ कवर (Health Insurance Cover) मिलेगा। एक साल की न्यूनतम अवधि के लिए पर 7.25 फीसदी का ब्याज मिलेगा। 1 लाख रुपये या अधिक की एफडी में निवेश करने वाले लोग इस प्रस्ताव का लाभ उठा सकेंगे।

फिक्स्ड डिपॉजिट के साथ COVID-19 के लिए हेल्थ इंश्योरेंस फ्री

जमा राशि को बढ़ाने की दिशा में पहल करते हुये निजी क्षेत्र के यस बैंक ने शुक्रवार को कोविड-19 बीमारी के लिये स्वास्थ्य बीमा कवर के साथ सावधि जमा उत्पाद की पेशकश की है। बैंक की एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है कि बैंक ने इस उत्पाद के लिये रिलायंस जनरल इश्योंरेंस के साथ गठबंधन किया है। इसके तहत एक लाख रुपये से अधिक की नई सावधि जमा पर 25,000 रुपये के बीमा कवर के लिये प्रीमियम का भुगतान बैंक खुद करेगा।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here