Loading...    
   


जबलपुर कलेक्टर की हेयर कटिंग सोशल मीडिया पर वायरल / JABALPUR NEWS

जबलपुर। कलेक्टर श्री भरत यादव की हेयर कटिंग सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। हो भी क्यों नहीं, उनकी अर्धांगिनी खुद उनके हेयर कट करते हुए नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ कलेक्टर भरत यादव ने कोरोना वायरस के इंफेक्शन को अपने पास तक पहुंचने से रोकने के लिए एक शक्तिशाली मैसेज दिया है।

कलेक्टर श्री भरत यादव हेयर कट लेने के बाद जब कलेक्टर सुबह दफ्तर पहुंचे तो, ऑफिस स्टाफ भी उन्हें देख ये चर्चा करता रहा कि आखिर किस सैलून में जाकर उन्होंने अपने बाल कटवाए हैं। लोगों की ये जिज्ञासा कुछ ही देर में दूर हो गई। जब उन्होंने अपना एक फोटो शेयर किया। फोटो में उनकी जीवन संगिनी प्रियंका यादव अहम किरदार निभाती नजर आ रही हैं। उन्होंने प्रोफेशनल तरीके से कलेक्टर साहब को एक नया स्मार्ट लुक दे दिया। 

कलेक्टर भरत यादव ने इस फोटो के द्वारा एक संदेश भी समाज में दिया गया है कि लॉकडाउन के दौरान घरों में हेयर ड्रेसर को अवैध तरीके से बुलाने या फिर चोरी छुपे किसी सैलून में जाने से बेहतर सावधानी बरतना है। आपको याद दिला देंगे मध्य-प्रदेश के खरगोन सहित भारत के कई इलाकों में कुछ लोग हेयर कटिंग सैलून के कारण कोरोनावायरस के इंफेक्शन का शिकार हो चुके हैं।

07 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

ठेकेदारों और सरकार के बीच सुलह: शराब दुकानें खुलेंगी, अब कोरोना की परवाह नहीं
चंबल का सबसे बड़ा डाकू मोहर सिंह, पुलिस जिसे कभी पकड़ नहीं पाई, मौत की गोद में सो गया 
कोरोना संक्रमण: इंदौर अगले 14 दिन रेड जोन में ही रहेगा 
यदि जबरदस्ती नशे की हालत में अपराध हो जाए तो क्या सजा से माफी मिलेगी
पूरे भारत में आंधी-तूफान और बारिश की चेतावनी, 72 घंटे मौसम खराब रहेगा


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here