Loading...    
   


RISHI KAPOOR का निधन, बॉलीवुड ने 2 अनमोल सितारे खोए / NATIONAL NEWS

मुंबई। इरफान खान के दुनिया छोड़ जाने के गम में आंसू अभी सूखे भी नहीं थे कि Bollywood ने अपने चिंटू यानि कि ऋषि कपूर को भी खो दिया। जी हां, कैंसर से जूझ रहे Rishi Kapoor ने गुरुवार सुबह मुंबई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली। 

बीती रात अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद उनके बड़े भाई रणधीर कपूर ने बताया था कि Rishi Kapoor को सांस लेने में तकलीफ हो रही है। 67 साल के Rishi Kapoor का कोरोना वायरस टेस्ट भी करवाया गया था। बता दें, Rishi Kapoor को 2019 में कैंसर हुआ था और एक साल तक अमेरिका में उनका इलाज चला था।

Rishi Kapoor को एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जानकारी के मुताबिक, Rishi Kapoor को सांस में तकलीफ के साथ ही हल्का बुखार था और चेस्ट इन्फेक्शन था। ये लक्षण कोरोना वायरस से जुड़े हैं इसलिए तत्काल इसकी जांच भी करवा ली गई थी। अभी रिपोर्ट आना बाकी है।

Rishi Kapoor के बारे में कहा जा रहा है कि वे पिछले हफ्ते से बीमार चल रहे थे। बीते गुरुवार को भी लॉकडाउन होने के बावजूद उन्हें महाराष्ट्र सरकार से स्पेशल पास जारी करवा कर अस्पताल लाया गया था। हालांकि तब उन्हें चंद घंटों बाद ही छुट्टी दे दी गई थी। इससे पहले फरवरी में भी उन्हें दो बार अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। आमतौर पर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले Rishi Kapoor एक महीने से शांत थे।


30 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मध्यप्रदेश में 30 अप्रैल से सामान्य सरकारी कामकाज शुरू


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here