Loading...    
   


मकान मालिक ने किराएदार का रेप किया, महिला चुप रही तो फिर से कर दिया | MP NEWS

ग्वालियर। किराए से रहने आई महिला से मकान मालिक ने जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। घटना गिरवाई थाना क्षेत्र के बाबा पहाड़ी की है। घटना का शिकार पीडि़ता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

पहली बार रेप का विरोध नहीं किया तो दूसरी बार कर दिया

बाबा पहाड़ी निवासी 35 वर्षीय महिला ने शिकायत की है कि वह योगेश कुशवाह के मकान में किराए से रहने कुछ दिन पहले रहने आई थी। वह घर पर अकेली थी कि तभी उसका मकान मालिक उसके कमरे में घुस आया और उसे जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी ने पति तथा बच्चों को जान से मारने की धमकी दे दी। उस समय बदनामी के डर से वह शांत रही, लेकिन आरोपी एक बार फिर उसके कमरे में पहुंचा और गलत काम किया। वारदात का शिकार पीडि़ता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी को दबोच लिया है। 

शादी का वादा करके रेप किया, दूसरी से शादी कर ली और फिर रेप कर दिया

मोहना थाना क्षेत्र के डाढा खिरक निवासी 25 वर्षीय युवती से पड़ोसी युवक ने जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद आरोपी ने शादी का वादा किया और उसका शोषण करने लगा। इसी बीच आरोपी ने एक अन्य युवती से शादी कर ली। शादी के बाद आरोपी उसका शोषण करने पहुंचा तो उसने विरोध किया। तो आरोपी ने उसकी मारपीट कर उसके साथ गलत काम किया। वारदात की शिकार युवती थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here