सरकार खतरे में आई, कमलनाथ ने भाजपा के घोटालों की फाइल मंगवाई | MP NEWS

भोपाल। सत्तारूढ़ दलों के विधायकों की खरीद-फरोख्त का पहला समाचार आने के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ काफी निश्चिंत नजर आ रहे थे लेकिन जैसे ही विधायक श्रीमती रामबाई का दिल्ली पहुंचने का मामला सामने आया मुख्यमंत्री गंभीर हो गए। उन्होंने एक बार फिर शिवराज सिंह शासनकाल में हुए घोटालों की फाइल मंगवाना शुरू कर दिया है। यहां जिक्र करना जरूरी है कि विधानसभा चुनाव के समय कांग्रेस ने शिवराज सिंह शासनकाल के घोटालों की लंबी लिस्ट जारी की थी। दावा किया था कि यदि कांग्रेस सत्ता में आई तो सभी घोटालों की निष्पक्ष जांच की जाएगी और दोषी लोग जेल में होंगे। जिनमें कई मंत्री भी शामिल है। कांग्रेस ने तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनके परिवार पर भी घोटालों में संलिप्त होने का आरोप लगाया था लेकिन सत्ता में आने के बाद किसी भी फाइल पर प्रभावी कार्यवाही नहीं हुई।

मध्य प्रदेश में विधायकों की खरीद-फरोख्त पर मुख्यमंत्री कमलनाथ का दूसरा बयान

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मध्य प्रदेश में हॉर्स ट्रेडिंग पर कहा कि ‘‘मैं दिग्विजय सिंह के बयान से पूरी तरह सहमत हूं। भाजपा डरी हुई है, क्योंकि आने वाले दिनों में उनके 15 साल के शासनकाल में हुए घोटालों का खुलासा होने वाला है। इससे पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा था कि विधायक मुझे कह रहे हैं कि हमें पैसा देने की बात की जा रही है। पहले तो मैं पूछता हूं कि इतना पैसा आया कहां से और अगर विधायकों को मुफ्त में पैसा में मिल रहा है तो उन्हें ले लेना चाहिए।’’ मीडिया के सरकार गिरने के सवाल पर नाथ ने कहा कि कोई चिंता की बात नहीं है।

सबलगढ़ के विधायक बैजनाथ कुशवाहा ने बताया कि उनसे संपर्क किया गया है

कांग्रेस से सबलगढ़ के विधायक बैजनाथ कुशवाहा ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, नरेंद्र सिंह तोमर और नरोत्तम मिश्रा के अलावा इंदौर के 2 आरएसएस के पदाधिकारियों पर 25 करोड़ का ऑफर देने का आरोप लगाया है। मंगलवार को भोपाल पहुंचे कुशवाहा ने वरिष्ठ मंत्री गोविंद सिंह से भेंट करके उन्हें इसकी जानकारी दी। इसके बाद मीडिया से बातचीत में कुशवाहा ने कहा- ‘‘भिंड से कोई प्रमोद शर्मा हैं, जिन्होंने मुझे कहा कि आप तो तैयार रहो किसी भी तरह की कमी नहीं आने दी जाएगी। मंत्री बनना है तो 5 करोड़ ले लो, मंत्री नहीं बनना है तो 25 करोड़ रुपए देंगे। प्रमोद शर्मा कभी शिवराज सिंह चौहान का तो कभी नरेंद्र सिंह तोमर और नरोत्तम मिश्रा का नाम लेते हैं। वह ये भी कहते हैं रुपया कहां भेजना है, जगह बता दो।’’

दिग्विजय सिंह ने खुलासा किया था: बसपा विधायक को दिल्ली लाया गया है 

सोमवार को सत्तारूढ़ दल के विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाने के बाद मंगलवार को दिग्विजय सिंह ने एक नया खुलासा किया।उन्होंने सवाल किया-‘बसपा की विधायक रामबाई को क्या भाजपा के पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह कल (सोमवार) चार्टर्ड प्लेन से भोपाल से दिल्ली नहीं लाए? क्या पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कुछ कहना चाहेंगे?’ 

बसपा विधायक के पति ने दिग्विजय सिंह के बयान का खंडन किया

विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह ने कहा कि दिल्ली में उनकी बेटी पढ़ती है, वह बीमार है, इसलिए उसे देखने और इलाज के लिए गई हैं और शाम तक वापस भी लौट आएंगी। न तो कोई खरीद-फरोख्त हो रही है और न ही रामबाई को कोई दिल्ली लेकर गया है। विधानसभा सत्र से पहले इस तरह की बातचीत हर बात होती है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !